ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसुल्तानगंज के युवक की जमुई में गला रेतकर हत्या

सुल्तानगंज के युवक की जमुई में गला रेतकर हत्या

सुल्तानगंज,निज संवाददाता। सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के घाट रोड निवासी युवक राहुल कुमार (19) पिता...

सुल्तानगंज के युवक की जमुई में गला रेतकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 10 Dec 2023 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

सुल्तानगंज,निज संवाददाता। सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के घाट रोड निवासी युवक राहुल कुमार (19) पिता स्व. बिनोद साह की जमुई में गला रेतकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। शनिवार की सुबह जमुई के गरही थाना क्षेत्र में मृतक का गला रेता शव पुलिस ने बरामद किया है। सूचना पर मृतक के परिवार वाले घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। परिवार वालों की मानें तो मृतक राहुल पिछले दो साल से मौसा चंदन कुमार साह, भदास खगड़िया में रहता था।
मौसा के घर से ही वह छह दिसंबर को जमुई किशोर न्यायालय परिसर न्यायालय के काम से गया था। मृतक के भाई कुंदन कुमार ने बताया कि ट्रेन पकड़ने वापस जमुई स्टेशन आते समय मोबाइल पर राहुल से बात हुई थी। उसी शाम पांच बजे मौसा चंदन से भी राहुल की बात हुई थी। उसके बाद राहुल के मोबाइल पर रातभर रिंग होते रहा लेकिन एक बार भी उसने रिसीव नहीं किया। सात दिसंबर की सुबह से मोबाइल स्विच ऑफ होने पर खोजबीन करने पर शनिवार की सुबह उसका शव बरामद होने की सूचना मिली। इधर सुल्तानगंज थानाध्यक्ष प्रियरंजन ने बताया कि जमुई के गरही थानाध्यक्ष ने राहुल की हत्या की सूचना दी। सूचना मेरे ग्रुप में आने पर पहचान होते उसके परिजन को खबर दी गई। इधर परिजन ने बताया कि जिस थाना क्षेत्र में शव मिला वहां के थानाध्यक्ष ने भी सूचना दी थी।

पिता की दो वर्ष पहले हो चुकी है मृत्यु

मृतक राहुल कुमार के पिता बिनोद साह की दो वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है। जबकि उसके एक भाई भोला साह की इसी वर्ष मृत्यु हुई है। सात भाई में दो भाई राहुल व भोला की मृत्यु हो जाने से मृतक की मां पूनम देवी सहित परिवार वालों का रोते बुरा हाल हो गया है। इधर बड़े भाई कुंदन ने बताया कि मृतक राहुल वर्ष 2021 के दिसंबर महीने में शराब मामले में जमुई क्षेत्र में पकड़ा गया था। इसके बाद वो पुलिस ने उसे न्यायालय भेज दिया था। लगभग बीस दिन बाद उसे जमानत मिली थी। उसी मामले में वह जमुई तारीख पर गया था। इस हत्या मामले में मृतक के एक दोस्त की संलिप्तता की बात कही जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें