DA Image
19 जनवरी, 2020|9:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खगड़िया में मामूली विवाद में दबंगों ने पड़ोसी के घर में लगा दी आग, बाल-बाल बची जान

sturdy people set fire to neighbor house due to minor controversy in khagaria

खगड़िया में गोगरी थाना क्षेत्र स्थित ब्राह्मण टोला में मामूली विवाद में दबंगों ने पड़ोसी हेमंत दुबे की झोपड़ी में आग लगा दी। हेमंत दुबे की गलती इतनी भर थी उसने रविवार को भतीजे प्रह्लाद दुबे की पिटाई की लिखित शिकायत गोगरी पुलिस से कर दी थी।

पीड़ित पक्ष के हेमंत दुबे ने गोगरी थाना को आवेदन देकर बताया कि रविवार को उनके पड़ोसी सुभाष मंडल का बेटा और अन्य लोगो ने मामूली विवाद में  उनके भाई हीरा दुबे के बेटे प्रह्लाद दुबे की जमकर पिटाई कर दी थी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। प्रह्लाद का गोगरी रेफरल अस्पताल में इलाज कराया गया था। पीड़ित पक्ष ने इसकी लिखित शिकायत गोगरी थाना में की थी। इससे सुभाष मंडल पक्ष के लोग नाराज थे। ये लोग मुकदमा वापस लेने की धमकी दिया करते थे। लेकिन जब मुकदमा वापस लेने से इनकार किया तो मंगलवार की सुबह हेमंत दुबे के घर मे आग लगा दी गई। 

सुबह में घर से धुंआ और चिंगारी निकलने देख आसपास के लोग शोर मचाने लगे। शोर सुनकर घर में सोए लोगों ने बाहर भागकर अपनी जान बचाई। गांव के लोगों ने पानी छिड़काव कर आग पर काबू पाया। घटना की सूचना गोगरी पुलिस को मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर स्थानीय लोगों से जानकारी ली। हेमंत दुबे ने दबंग पक्ष पर घर में आग लगा देने का आरोप लगाया। बताया गया कि आगजनी की घटना में घर में रखे अनाज एवं अन्य सामान जलकर राख हो गये। गोगरी थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषी पाए जाने पर पुलिस कार्रवाई करेगी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sturdy people set fire to neighbor house due to minor controversy in Khagaria