DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर स्मार्ट सिटी टीम की छुट्टियां रद्द, लापरवाह अधिकारी और कर्मी होंगे सस्पेंड

bhagalpur smart city

भागलपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड (बीएससीएल) कार्य धरातल पर नहीं उतरने को लेकर 14 जून को पटना में हुई बैठक में मंत्री और प्रधान सचिव की नाराजगी के बाद सख्ती दिखने लगी है। बीएससीएल के सभी पदाधिकारियों और स्टाफ की छुट्टियां अगले 45 दिनों तक रद्द कर दी गई हैं। 

प्रोजेक्ट के डीपीआर (डिटेल्ड प्रोजेक्ट रिपोर्ट) और आरएफपी तैयार करने के लिए समय सीमा तय कर दी गई है। तय समय सीमा में डीपीआर और आरएफपी तैयार नहीं होने पर जिम्मेदार पदाधिकारी और स्टाफ को सस्पेंड करने की बीएससीएल के एमडी सह सीईओ ने लिखित चेतावनी दी है

सीईओ ने आदेश दिया है कि सभी जिम्मेदार मैनेजर और एग्जीक्यूटिव रोजाना शाम में 5:30 बजे मुख्य महाप्रबंधक को प्रगति रिपोर्ट सौंपेंगे। प्रोजेक्ट पर कार्य के लिए पटना स्मार्ट सिटी लिमिटेड (पीएससीएल) के साथ अनुबंध हो चुका है। बीएससीएल के सीईओ ने अपने आदेश में कहा है कि पीएससीएल के सहयोग से और उनकी टीम से मिलकर यहां के प्रोजेक्ट का कार्य समय पर पूरा करना होगा। इसके लिए किसी पदाधिकारी और स्टाफ को पटना जाना है तो उनके टिकट, होटल और यात्रा की अन्य जरूरत को पूरा करने के लिए एक स्टाफ को प्रतिनियुक्त किया गया है।

पीएससीएल के सहयोग से पांच प्रोजेक्ट पर करना है काम
भागलपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के 900 करोड़ के पांच प्रोजेक्ट पर कार्य होना है। इसमें 500 करोड़ का स्मार्ट रोड, 213 करोड़ का कंट्रोल एंड कमांड सेंटर, 107 करोड़ का रिवर फ्रंट, 40 करोड़ का सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट और 40 करोड़ का सैंडिस और लाजपत पार्क ओपेन स्पेस शामिल हैं। प्रबंधकों और एग्जीक्यूटिव को पटना स्मार्ट सिटी की टीम के सहयोग से सभी पांच प्रोजेक्ट का डीपीआर और आरएफपी तैयार करने की समय सीमा तय की गई है। 

प्रोजेक्ट का नाम             डीपीआर व आरएफपी के लिए समयसीमा 
स्मार्ट रोड                              25 दिन 
सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट             15 दिन 
कंट्रोल एंड कमांड सेंटर           15 दिन 
रिवर फ्रंट डेवलपमेंट               25 दिन
सैंडिस व लाजपत पार्क             20 दिन  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:strict decree of CEO: all leave cancels of Bhagalpur smart city team and reckless officers and workers will suspend