ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरक्रिकेट मैच में विवाद होने पर आपस में भिड़ी दोनों टीम, पथराव और फायरिंग

क्रिकेट मैच में विवाद होने पर आपस में भिड़ी दोनों टीम, पथराव और फायरिंग

मकर संक्रांति पर शहर के भछियार मोहल्ले में मंगलवार को क्रिकेट टूनामेंट का सेमीफाइनल व फाइनल खेले जाने से पहले बेइमानी की बात पर दोनों टीम के खिलाड़ी और समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्ष की ओर हुई...

क्रिकेट मैच में विवाद होने पर आपस में भिड़ी दोनों टीम, पथराव और फायरिंग
जमुई। हिन्दुस्तान प्रतिनिधिWed, 16 Jan 2019 08:41 AM
ऐप पर पढ़ें

मकर संक्रांति पर शहर के भछियार मोहल्ले में मंगलवार को क्रिकेट टूनामेंट का सेमीफाइनल व फाइनल खेले जाने से पहले बेइमानी की बात पर दोनों टीम के खिलाड़ी और समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्ष की ओर हुई पत्थरबाजी में चार लोग घायल हो गए। 

एक प्रशिक्षु दारोगा विभांशु शेखर को भी चोटें लगी है। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। सोमवार शाम में मैच के दौरान गोली चलने के बावजूद दूसरे दिन दोनों टीम के खिलाड़ी जुटे थे। घटना की सूचना मिलते ही डीएम धर्मेन्द्र कुमार, एसपी जे. रेड्डी समेत पुलिस प्रशासन के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों पक्षों को भगाया। बड़ी संख्या में आरक्षी केन्द्र से जवानों व सीआरपीएफ को बुलाया गया। 

डीएम, एसपी ने पुलिस बल के साथ पूरे मोहल्ले में घूम-घूम शांति बनाए रखने की चेतावनी दी। डीएम ने कहा कि दोषी बख्से नहीं जाएंगे। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी। रोड़ेबाजी में पारो मांझी गंभीर रूप से घायल हो गये। जबकि महमूद आलम, मो. सामो, मो. मोनू एवं आयोजक मो सुड्डू को सिर में चोट लगी है।

सोमवार शाम में चली थी गोली 
भछियार मोहल्ले के मो. सुड्डू नामक युवक ने टूनार्मेट का आयोजन किया था। आजादनगर व एकलव्य कॉलेज टीम के बीच सोमवार को मैच खेला जा रहा था। एक टीम के समर्थकों ने बेइमानी का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। इसी दौरान दूसरेपक्ष की ओर से फायरिंग की गयी थी।

सुरक्षा बलों ने किया फलैग मार्च
एसपी जे. रेड्डी ने सीआरपीएफ के अधिकारी को पूरे क्षेत्र में फ्लैग मार्च करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में माहौल को खराब होने नहीं दिया जायेगा। जो भी दोषी हैं उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी। इंस्पेक्टर सुदर्शन राम, लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार एवं खैरा थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह को तैनात रहने का निर्देश दिया है। साथ ही जांच कर दोषियों को चिन्हित करने का आदेश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें