अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमुई एडीएम का पेशकार रिश्वत ले गिरफ्तार,पॉकेट से 500 रुपये बरामद

जमुई के अपर समाहर्ता के पेशकार को पुलिस ने रिश्वत लेने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी जमुई समाहरणालय स्थित उनके कार्यालय परिसर से की गयी है।

गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए नगर थानाध्यक्ष संजय विश्वास ने बताया कि चंद्रमंडीह थाना के जागाडीह निवासी महादेव मंडल ने अपने जमीन से संबंधित कागजात को निकालने के लिए संबंधित विभाग में आवेदन दिया था। इसके आलोक में पेशकार प्रवीण कुमार पांडेय ने सूचक से कागजात निकालने के नाम पर 500 रुपये रिश्वत की मांग की। 

कागजात की आवश्यकता रहने के कारण रुपये की मांग पर सूचक ने प्रवीण को पांच सौ रुपये भी दिये। इसके बाद जब सूचक ने कागजात के लिए पेशकार पर दबाव बनाया तो वह और पैसे की मांग करने लगा। इसके बाद वादी ने इसकी सूचना डीएम धमेंन्द्र कुमार को दी। डीएम के निर्देश पर डीसीएलआर मो. अतहर और डीटीओ रवि कुमार ने पूरे मामले की जांच की।

जांच में दोनों अधिकारियों ने पाया कि प्रवीण ने वादी से पांच सौ रुपये रिश्वत के रूप में लिया है जिसे उसके पॉकेट से अधिकारियों ने जब्त किया। जांच में मामला सही पाये जाने के बाद जांच अधिकारियों ने इसकी सूचना डीएम को दी। जांच के बाद पेशकार की गिरफ्तारी उसके कार्यालय परिसर से की गयी। इस मामले में वादी ने नगर थाने में मामला भी दर्ज कराया है। आरोपी प्रवीण कुमार पांडेय लखीसराय जिला के पीरीबजार थाना क्षेत्र के लोशधानी गांव का रहने वाला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Staff of ADM office arrested for allegedly accepting bribe in jamui