ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरअगर आप भी मतदाता सूची में अपना नाम शामिल करवाना चाहते हैं तो  28 को पहुंचे यहां

अगर आप भी मतदाता सूची में अपना नाम शामिल करवाना चाहते हैं तो  28 को पहुंचे यहां

अगर आपकी उम्र एक जनवरी 2019 को 18 साल पूरी हो रही है तो मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए आवेदन कर सकते हैं। मतदाता सूची में नाम जोड़ने, हटाने और संशोधन करने के लिए 28 अक्टूबर को विशेष अभियान चलाया...

अगर आप भी मतदाता सूची में अपना नाम शामिल करवाना चाहते हैं तो  28 को पहुंचे यहां
भागलपुर। वरीय संवाददाताThu, 25 Oct 2018 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर आपकी उम्र एक जनवरी 2019 को 18 साल पूरी हो रही है तो मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए आवेदन कर सकते हैं। मतदाता सूची में नाम जोड़ने, हटाने और संशोधन करने के लिए 28 अक्टूबर को विशेष अभियान चलाया जाएगा। इसको लेकर बुधवार को छात्र-छात्राओं ने जागरूकता रैली निकाली।

डीआरडीए से डीएम प्रणव कुमार, स्वीप के नोडल पदाधिकारी बिंदुसार मंडल और उप निर्वाचन पदाधिकारी श्वेता कुमारी ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। बच्चे मतदाताओं को जागरूक करने के लिए नारे लगा रहे थे। ‘28 अक्टूबर को अपने-अपने बूथ पर जाना है, वोटर लिस्ट में अपना नाम जुड़वाना है’, ‘मताधिकार मेरा अधिकार, मेरा वोट मेरा भविष्य’ का नारा लगा रहे थे। रैली डीआरडीए से निकलकर मनाली चौक, आदमपुर, घंटाघर होते हुए टाउन हॉल पहुंचकर संपन्न हुई।

उप निर्वाचन पदाधिकारी ने बताया कि निर्वाचक सूची विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम में नाम जोड़ने, हटाने और संशोधन के लिए आवेदन 31 अक्टूबर तक लिये जाएंगे। 28 अक्टूबर को विशेष अभियान के तहत सभी बूथों पर बीएलओ उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि जो व्यक्ति जिस क्षेत्र में रहते हैं, वहीं के बूथ पर नाम जोड़ने के लिए आवेदन दे सकेंगे। लोगों को जागरूक करने के लिए 25 अक्टूबर को छात्र-छात्राओं द्वारा साइकिल रैली डीआरडीए प्रांगण से निकाली जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें