DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक सवार बदमाशों ने की लाइन होटल संचालक के बेटे की गोली मारकर हत्या

लखीसराय के बड़हिया थानाक्षेत्र में एक बाइक सवार युवक को दूसरी बाइक से पीछा कर रहे बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने युवक की पीठ और हाथ मे तीन गोलियां दागी।

घायल अवस्था में युवक को बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया ,जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। पटना ले जाने के दौरान ही युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आपसी रंजिश में गोली मारे जाने की बात कही जा रही है। 

घटना शनिवार की शाम बड़हिया नगर क्षेत्र अंतर्गत भवानी ठाकुरबारी के पास एनएच 80 पर की है। घायल युवक की पहचान बड़हिया थानाक्षेत्र अंतर्गत पूजा लाइन होटल, तहदिया के मालिक जैतपुर ग्राम निवासी ओम प्रकाश सिंह उर्फ पिंटू सिंह के 25 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

चर्चा है कि युवक पर हमला करनेवाले बदमाश भी युवा उम्र के ही हैं। घटना के कारणों के बारे में परिजन भी कुछ नहीं बता पाए हैं। घटना के संबंध में बड़हिया थाना अध्यक्ष डीके पांडे ने बताया कि प्रथम  दृष्ट्या मामला आपसी रंजिश का प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:son of line hotal owner shot dead by bike rider criminals in lakhisarai