ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपूर्व सब इंस्पेक्टर के बेटे ने डॉक्टर से मांगी दो लाख रुपये रंगदारी

पूर्व सब इंस्पेक्टर के बेटे ने डॉक्टर से मांगी दो लाख रुपये रंगदारी

पूर्व सब इंस्पेक्टर के बेटे ने फोन पर धमकी देते हुए होमियोपैथिक चिकित्सक से दो लाख रुपये प्रतिमाह की रंगदारी मांगी।   जिले के बरियारपुर प्रखंड के कल्याणपुर निवासी होमियोपैथिक चिकित्सक डा....

पूर्व सब इंस्पेक्टर के बेटे ने डॉक्टर से मांगी दो लाख रुपये रंगदारी
एक संवाददाता,बरियारपुर (मुंगेर)। Wed, 07 Jun 2017 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व सब इंस्पेक्टर के बेटे ने फोन पर धमकी देते हुए होमियोपैथिक चिकित्सक से दो लाख रुपये प्रतिमाह की रंगदारी मांगी। 
 जिले के बरियारपुर प्रखंड के कल्याणपुर निवासी होमियोपैथिक चिकित्सक डा. नीतीश चंद्र दुबे से दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी गयी है। इस मामले में डॉक्टर ने मंगलवार को मुंगेर स्थित शास्त्रीनगर मोहल्ले के मुकेश भगत के खिलाफ बरियारपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है।

बरियारपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि डा. नीतीश से दो लाख रुपए प्रतिमाह रंगदारी मांगनेवाले युवक की पहचान कर ली गयी है। रंगदारी मांगनेवाला मुकेश भगत सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर का बेटा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


डा. नीतीश ने पुलिस को बताया कि 10 मई 2017 को उनके मोबाइल पर 9431435568 मोबाइल नंबर से किसी ने फोन कर धमकी दी कि बरियारपुर में उन्होंने अपराध नियंत्रण के लिए सीसीटीवी कैमरा लगाने में आर्थिक सहयोग किया है। अब मेरी भी रोजी-रोटी की सोचो। डा. नीतीश ने पुलिस को बताया कि इस मामले को उन्होंने हल्के में लिया, लेकिन उस व्यक्ति का लगातार फोन आने लगा। बाद में वह हर माह दो लाख रुपए रंगदारी देने की मांग करने लगा।

इसके बाद डा. नीतीश ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया। उसका दुस्साहस इतना बढ़ गया कि उसने संग्रामपुर निवासी और डा. नीतीश के मित्र प्रियदर्शी ठाकुर को फोन कर कहा कि यदि अपने डॉक्टर मित्र की सलामती चाहते हो तो उसे बोलो कि वह हर माह मुझे दो लाख रुपए की रंगदारी दे। जब डॉक्टर के मित्र प्रियदर्शी ने उसका नाम जानना चाहा तो उसने अपना नाम मुकेश भगत बताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें