ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपत्नी को साथ नहीं भेजा तो गुस्साए दामाद ने ससुरालवालों पर चाकू से किया हमला

पत्नी को साथ नहीं भेजा तो गुस्साए दामाद ने ससुरालवालों पर चाकू से किया हमला

पत्नी को लेने ससुराल आये युवक को जब विदाई नहीं मिली तो गुस्से में आकार ससुराल वालों पर चाकू से हमला बोल दिया। अचानक हुए इस हमले में ससुर, जेठ साली, पत्नी और साला घायल हो गए।  घटना परबत्ता...

पत्नी को साथ नहीं भेजा तो गुस्साए दामाद ने ससुरालवालों पर चाकू से किया हमला
परबत्ता(खगड़िया)। संवाद सूत्र।Sat, 21 Jul 2018 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी को लेने ससुराल आये युवक को जब विदाई नहीं मिली तो गुस्से में आकार ससुराल वालों पर चाकू से हमला बोल दिया। अचानक हुए इस हमले में ससुर, जेठ साली, पत्नी और साला घायल हो गए। 

घटना परबत्ता थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव में शुक्रवार देर रात की है।  ग्रामीणों ने मौके पर ही आरोपी दामाद और काढ़ागोला कटिहार निवासी प्रमोद दास को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायलों में मिरादपुर निवासी 50 वर्षीय ससुर शंकर शर्मा, 22 वर्षीय पत्नी काजल देवी,  30 वर्षीय जेठ साली बिजली देवी एवं 16 वर्षीय साला प्रीतम कुमार शामिल है।

बताया जाता है कि दो दिन पहले ही कटिहार निवासी उमेश दास का 35 वर्षीय बेटा प्रमोद दास अपनी पत्नी काजल देवी को कटिहार विदा करवाकर ले जाने आया था। काजल पति के साथ कटिहार जाना नही चाहते थी। आरोप था कि प्रमोद दास आपराधिक छवि का है। लड़की को विदा कराने को लेकर शुक्रवार की शाम से ही आपस मे विवाद चल रहा था। 

देर रात तक चल रहे आपसी विवाद के दौरान कोई ठोस निर्णय नही होता देख दामाद अपने ससुराल वालों पर गरम हो गये तथा देखते देखते ही पास से चाकू निकाल कर हमला शुरू कर दिया। घायलों की चीत्कार सुनकर आस पास के लोग जमा हो गये। मौके पर दामाद प्रमोद दास को दबोच लिया गया। दामाद द्वारा ससुराल वालों की बेरहमी से की गई छूरेबाजी से खिन्न ग्रामीणों ने उनकी जमकर पिटाई भी कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस उसे अपने कब्जे में ले लिया। अस्पताल में इलाज़ के बाद दो को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें