DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क किनारे खड़े बच्चे को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कुचला, मौके पर मौत

six years old child killed after brutally crushed by high speed scorpio at supaul

सुपौल थाना क्षेत्र के भवानीपुर उत्तर पंचायत के वार्ड 2 में रविवार को स्कार्पियो ने एक बच्चे को कुचल दिया। इससे बालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा।

घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। बताया जाता है कि रविवार की सुबह लगभग आठ बजे विकास राम का बेटा राजकुमार (6) सड़क किनारे खड़ा था। इसी बीच फारबिसगंज की ओर से तेज गति से सिमराही की तरफ जा रही स्कार्पियो ने राजकुमार को कुचल दिया। बच्चे की मौत की खबर लगते ही आसपास के लोग वहां जमा हो गये और एनएच को जाम कर प्रदर्शन करने लगे। ग्रामीणों का कहना था कि सड़क के दोनों ओर लगभग दो सौ घर महादलितों और अन्य समुदाय का है। आये दिन ऐसी घटना होती रहती है। यहां घनी बस्ती होने के बावजूद एनएचआई ने न तो सर्विस रोड और न ओवरब्रिज ही बनाया है जबकि ग्रामीणों ने बराबर घटना होते देख अपनी मांग भी पदाधिकारियों से की है। लेकिन समस्या का समाधान अब तक नहीं हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अडिग थे। बाद में जनप्रतिनिधियों के सहयोग से समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया।

बच्चे की मौत के बाद परिजनों में मचा कोहराम
बालक की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की मां सजूला देवी का रो रोकर बुरा हाल बना था। उधर, ग्रामीणों का कहना था कि चालक स्कार्पियो को लेकर सिमराही की ओर भाग गया। हालांकि कुछ युवक भाग रहे वाहन का पीछा बेलही गांव तक किया। लेकिन तेज गति से भाग रहा वाहन युवकों के पकड़ में नहीं आया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:six years old child killed after brutally crushed by high speed scorpio at supaul