ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबर्थडे पार्टी में शराब पी रहे दो डॉक्टर और इंजीनियर समेत छह गिरफ्तार

बर्थडे पार्टी में शराब पी रहे दो डॉक्टर और इंजीनियर समेत छह गिरफ्तार

जीरो माइल पुलिस ने फतेहपुर न्यू कालोनी में बर्थ डे पार्टी में शराब पी रहे दो डॉक्टर, एक इंजीनियर और दो व्यवसायी समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान विदेशी शराब की दो बोतलें भी जब्त...

बर्थडे पार्टी में शराब पी रहे दो डॉक्टर और इंजीनियर समेत छह गिरफ्तार
भागलपुर, वरीय संवाददाता।Tue, 02 Jul 2019 04:19 PM
ऐप पर पढ़ें

जीरो माइल पुलिस ने फतेहपुर न्यू कालोनी में बर्थ डे पार्टी में शराब पी रहे दो डॉक्टर, एक इंजीनियर और दो व्यवसायी समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान विदेशी शराब की दो बोतलें भी जब्त की गई है। ब्रेथ एनलाइजर से की गई जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है। सोमवार शाम गिरफ्तार सभी आरोपियों को कोर्ट पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।

 थाना प्रभारी राज रतन कुमार ने कहा कि रविवार रात 12 बजे फतेहपुर न्यू कालोनी में बर्थ पार्टी में शराब पीकर हल्ला हंगामा की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस टीम के साथ मुकेश कुमार के घर किरायेदार रंजीत कुमार के फ्लैट की घेराबंदी कर छापेमारी की गई। शराब पीने के संदेह में सात लोगों को थाना लाया गया। जांच के दौरान रानी तालाब के डॉ. रंजीत कुमार, सबौर के डॉ. आकाश अनुज, रंगरा के इंजीनियर कुनकुन मंडल, फतेहपुर के व्यवसायी शंभू कुमार, रानी तालाब के सुभाष कुमार और अरविंद ठाकुर शराब की नशे में पाए गए। जबकि रंजीत कुमार ने शराब नहीं पी थी। उन्हें छोड़ दिया गया। थानेदार ने कहा कि डॉ. रंजीत कुमार मायागंज अस्पताल में पस्थापित है। इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर सभी छह आरोपियों को कोर्ट पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है। जल्द ही सभी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल कर की जायेगी।  

पार्टी में लोग जमकर पी रहे शराब 
भागलपुर। शराबबंदी कानून लागू रहने के बाद भी लोग शादी, बारात और बर्थ डे पार्टी में शराब पी रहे हैं। इसके पहले भी बिजली विभाग के इंजीनियर, डाक्टर और व्यवसायी गिरफ्तार किए गए हैं। बारात में शराब पीकर डांस कर रहे क्लबगंज के बाराती उमेश यादव को मोजाहिदपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस को देखकर शराब की नशे में कई बराती भाग गए थे। पिछले सप्ताह गिरफ्तार शराब तस्कर मनीष यादव ने स्वीकार किया था कि शहर के बड़े-बड़े लोगों के घर होने वाली पार्टी में शराब की आपूर्ति करता था। पुलिस इसकी जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें