ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरफुटपाथ पर खुली दुकानें,आवाजाही जारी

फुटपाथ पर खुली दुकानें,आवाजाही जारी

दोपहर 12.30 बजे से लेकर दो बजे तक कमोबेश यहीं नजारा था। दोपहर एक बजे के करीब शहर की दुकानें तो बंद थी। मगर दुकान के बाहर फुटपाथ की दुकानें सज चुकी थी। मास्क, राखी, फल, चप्पल, नींबू, प्लास्टिक की...

फुटपाथ पर खुली दुकानें,आवाजाही जारी
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 31 Jul 2020 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर। कार्यालय संवाददाता

कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामले को देखते हुए लॉकडाउन 16 अगस्त के लिए बढ़ा दिया गया है। इसके बाद भी शहर की सड़कों पर लोगों की गतिविधि कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को भी ततारपुर, स्टेशन चौराहा, सूजागंज बाजार, वेरायटी चौक, खलीफाबाग, घंटाघर, कचहरी चौक, तिलकामांझी चौराहा तक लोगों की आवाजाही में कहीं भी कमी नहीं दिखी।

दोपहर 12.30 बजे से लेकर दो बजे तक कमोबेश यहीं नजारा था। दोपहर एक बजे के करीब शहर की दुकानें तो बंद थी। मगर दुकान के बाहर फुटपाथ की दुकानें सज चुकी थी। मास्क, राखी, फल, चप्पल, नींबू, प्लास्टिक की दुकानें सजी हुई थी। सूजागंज बाजार से लेकर खलीफाबाग तक ऐसे दो दर्जन के करीब दुकानें फुटपाथ पर दिखी। जहां पर खरीदार भी थे। वहीं घंटाघर के समीप फल की दुकानों पर लोगों की संख्या काफी दिखी। फल के खरीदार बढ़े मगर समय तय नहीं होने की वजह से दिनभर यहां पर लोगों का आना जाना बना रहता है। दुकानों में पर सोशल डिस्टेसिंग का भी पालन नहीं होता है। जबकि यहां पर पुलिस की तैनाती रहतीं है। हालांकि खुद सिटी एसपी लॉकडाउन का निरीक्षण सड़कों पर कर रहे थे।

चौराहों पर खड़े पुलिसकर्मियों ने कहा कि समझाने पर लोग मानते है की उन्हें नहीं निकलनी चाहिए। मगर फिर दूसरे दिन भी वहीं गलती करते है। ऐसे लोगों पर फाइन किया जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें