ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनवगछिया बाजार में दुकानदार सड़कों से हटा रहे अतिक्रमण

नवगछिया बाजार में दुकानदार सड़कों से हटा रहे अतिक्रमण

नवगछिया बाजार में अतिक्रमण के कारण रोजाना लगनेवाले जाम से निजात दिलाने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। एसडीओ अखिलेश कुमार द्वारा बाजार में नो इंट्री...

नवगछिया बाजार में दुकानदार सड़कों से हटा रहे अतिक्रमण
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 15 Jan 2021 03:27 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया। निज संवाददाता

नवगछिया बाजार में अतिक्रमण के कारण रोजाना लगनेवाले जाम से निजात दिलाने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। एसडीओ अखिलेश कुमार द्वारा बाजार में नो इंट्री लगाए जाने के बाद जहां बाजार में भारी वाहनों के साथ ई-रिक्शा, टेम्पू का प्रवेश बन्द हो गया है। वही एसपी एसके सरोज ने बाजार में घूम-घूमकर सड़क का अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को सात दिनों का समय दिया था।

एसपी के निर्देश पर गुरुवार को नगर पंचायत द्वारा पूरे बाजार में माइकिंग कराकर दुकानदारों से सड़क और किये गए अतिक्रमण को हटाने के लिए कहा गया। यह भी कहा गया कि अगर अतिक्रमण नहीं हटायेंगे तो सामान जब्त कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। माइकिंग के दौरान नवगछिया पुलिस भी साथ-साथ थी। माइकिंग के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई। लोग अपने-अपने दुकानों के आगे लगे सामान को हटाने लगे। देखते ही देखते सड़कें चौड़ी हो गयीं।

अतिक्रमण हटाने में नगर पंचायत कर रहा है सहयोग: बाजार से अतिक्रमण हटाने में नगर पंचायत भी सहयोग कर रहा है। नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेमसागर उर्फ डब्लू यादव, पार्षद मुन्ना भगत सहित अन्य पार्षद घूम-घूमकर दुकानदारों से सड़क पर किये गए अतिक्रमण को हटाने के लिए अनुरोध कर रहे हैं। अध्यक्ष प्रतिनिधि ने बताया कि दुकानदार अपने से अतिक्रमण हटा रहे हैं। सड़कें चौड़ी हो रही हैं। जहां जरूरत पड़ती है, वहां जाकर दुकानदारों को समझाकर अतिक्रमण हटवाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें