ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरचारों बीईओ को भेजा शोकॉज, मांगा जवाब

चारों बीईओ को भेजा शोकॉज, मांगा जवाब

कोरोना के कारण लौटे प्रवासियों के बच्चों के नामांकन की रिपोर्ट नहीं देने के कारण चार प्रखंडों के बीईओ को शोकॉज भेज दिया गया है। उन्हें इसका जवाब देते हुए आगे से ध्यान रखने को कहा गया...

चारों बीईओ को भेजा शोकॉज, मांगा जवाब
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरWed, 08 Jul 2020 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के कारण लौटे प्रवासियों के बच्चों के नामांकन की रिपोर्ट नहीं देने के कारण चार प्रखंडों के बीईओ को शोकॉज भेज दिया गया है। उन्हें इसका जवाब देते हुए आगे से ध्यान रखने को कहा गया है।

अपर मुख्य सचिव के पत्र के अनुसार भागलपुर में आये प्रवासियों के बच्चों के नामांकन के लिए निर्देशित किया था। जिला शिक्षा कार्यालय से इस संबंध में सभी प्रधानाचार्यों को निर्देशित कर दिया गया था। कई स्कूलों ने काम भी शुरू कर दिया है। कई जगहों पर अभी भी काम नहीं शुरू हुआ है।

इसी को लेकर सभी बीईओ को रोज रिपोर्ट देने को कहा गया है। छह जुलाई को चार प्रखंड सबौर, गोराडीह, कहलगांव और नवछिया के बीईओ ने समय से रिपोर्ट नहीं भेजी जिसके कारण जिला से राज्य मुख्यालय को रिपोर्ट भेजने में परेशानी हुई।

प्रखंड के इस लापरवाही के कारण वहां के प्रखंड के शिक्षा पदाधिकारी को शोकॉज किया गया है। उनसे पूछा गया है कि क्यों नहीं यह माना जाये कि आपके द्वारा इस महत्वपूर्ण कार्य में अपेक्षित रुचि नहीं ली जा रही है। उन्हें अब तीन बजे तक रिपोर्ट भेजने को कहा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें