sensational in munger: two shot dead including niece of Munger MLA - सनसनीखेज: मुंगेर के विधायक की भतीजी सहित दो की गोली मारकर हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनसनीखेज: मुंगेर के विधायक की भतीजी सहित दो की गोली मारकर हत्या

sensational in munger  two shot dead including niece of munger mla

म़ुंगेर जिले के बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात को सदर ब्लाक के समीप मुंगेर विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी सहित दो की गोली मारकर हत्या कर दी। 

जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियों ने सदर ब्लाक के समीप विधायक के भाई स्वर्गीय मनोज यादव की बेटी ट्विंकल और युवक मोहम्मद आसिफ की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने दोनों को कनपटी में सटाकर गोली मारी। इसी कारण दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

सदर ब्लाक के समीप स्थानीय लोगों और मुफस्सिल पुलिस के सहयोग से मृत युवक और युवती को सदर अस्पताल लाया गया है। जहां पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कोतवाली थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक युवक व युवती की गोली मारकर हत्या कर दी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

हालांकि स्थानीय लोग प्रेम प्रसंग दोनों की हत्या का कारण बता रहे हैं। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि हत्या का कारण कुछ भी हो लेकिन लगातार दूसरे दिन मुफस्सिल थाना क्षेत्र में अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है। एक तरफ जहां अपराधियों ने पैसे मांगने के कारण व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। तो वहीं दूसरी तरफ विधायक की भतीजी और एक अन्य युवक को गोली मारकर हत्या कर दी है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sensational in munger: two shot dead including niece of Munger MLA