sensational disclosure on high profile case: bagdogra posted soldier arrested in AK47 supplier issue - सनसनीखेज खुलासा, AK47 की तस्करी में सामने आया आर्मी जवान का कनेक्शन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनसनीखेज खुलासा, AK47 की तस्करी में सामने आया आर्मी जवान का कनेक्शन

munger: sensational disclosure on high profile case: bagdogra posted soldier arrested in AK47 suppli

 

 


एके 47 के हाईप्रोफाइल मामले में सनसनीखेज खुलासा। दरअसल इसमें सेना के जवान का कनेक्शन सामने आया है। मुंगेर पुलिस ने मामले में बागडोगरा, सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल) से सेना के लांस नायक को गिरफ्तार कर लिया है।

जबलपुर के सेंट्रल ऑर्डिनेंस डीपो में कार्यरत आर्मोरर पुरुषोत्तम के बाद अब सेना के एक जवान नियाजुल रहमान उर्फ गुल्लो की संलिप्तता ने पुलिस की नींद उड़ा दी है।

शनिवार की रात मुंगेर पुलिस ने बागडोगरा सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल) से गिरफ्तार कर लिया है। नियाजुल की गिरफ्तारी के बाद मुंगेर पुलिस को इस धंधे में लिप्त सेना के नेटवर्क की तह तक जाने में सफलता मिलने की उम्मीद है। 

मुंगेर का नियाजुल लांस नायक के पद पर है कार्यरत :
नियाजुल रहमान बागडोगरा स्थित सेना छावनी के 16 एफएडी की डिफेंस सिक्योरिटी में लांस नायक के पद पर कार्यरत है। वह मुंगेर के बरदह गांव का रहने वाला है और एके 47 बरामदगी मामले में गिरफ्तार शमशेर का बड़ा भाई है। एसपी बाबू राम ने बताया कि नियाजुल रहमान को दूसरे मामले में गिरफ्तार कर मुंगेर लाया गया है, लेकिन एके 47 की तस्करी में भी उसकी भूमिका है।

सेंट्रल ऑर्डिनेंस डिपो जबलपुर में आर्मोरर था
सेना में कार्यरत नियाजुल एवं सप्लायर पुरुषोत्तम 2002 में बिहार रेजिमेंट में उत्तर प्रदेश में था। सेंट्रल ऑर्डिनेंस डिपो जबलपुर में आर्मोरर (शस्त्र साज) के पद से रिटायर पुरुषोत्तम एके 47 का सप्लायर है। नियाजुल ने ही भाई शमशेर से पुरुषोत्तम की मुलाकात करायी थी। पुरुषोत्तम को सेंट्रल ऑर्डिनेंस डिपो जबलपुर में सीनियर डीपो इंचार्ज सुरेश ठाकुर एके 47 उपलब्ध कराता था और वह मुंगेर के इमरान व शमशेर को बेचता था।

पति और पत्नी देते थे डिलिवरी
पुरुषोत्तम व उसकी पत्नी चंद्रवती देवी मुंगेर या भागलपुर में आकर एके 47 की डिलिवरी देती थी। शमशेर ने कई नामों का खुलासा किया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गौरतलब है कि 29 अगस्त को जमालपुर में तीन एके 47 के साथ गिरफ्तार इमरान को गिरफ्तार किया गया था। इमरान गिरफ्तार सेना के जवान नियाजुल का साला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sensational disclosure on high profile case: bagdogra posted soldier arrested in AK47 supplier issue