sensational disclosure: Know brutal truth of murder of Munger MLA niece and young man - मुंगेर के विधायक की भतीजी और युवक की हत्या का जानिए खौफनाक सच! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंगेर के विधायक की भतीजी और युवक की हत्या का जानिए खौफनाक सच!

sensational disclosure  know brutal truth of murder of munger mla niece and young man

1 / 2मुंगेर सदर प्रखंड कार्यालय छात्रावास के पास शुक्रवार की देर रात मुंगेर के विधायक की भतीजी की हत्या के बाद सदमे में परिजन।

sensational disclosure  know brutal truth of murder of munger mla niece and young man

2 / 2शनिवार को युवती के शव को बारीकी से देखते डीआईजी मनु महाराज

PreviousNext

मुंगेर सदर प्रखंड कार्यालय छात्रावास के पास शुक्रवार की देर रात मुंगेर के विधायक की भतीजी और युवक की गोली मारकर की गई खौफनाक हत्या का खुलासा हो गया है। इस संबंध में पुलिस ने शुक्रवार को एक युवक को हिरासत में लिया था जिसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

डीआईजी मनु महाराज ने शनिवार की देर शाम बताया कि मुंगेर विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया उर्फ ट्विंकल और सुजावलपुर निवासी मो. आसिफ की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की थी। इस मामले में गिरफ्तार मो. दानिश ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। 

दानिश ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि हथियार उपलब्ध कराने के बहाने प्रेमी युगल को सदर प्रखंड बुलाया था। इसके बाद बिहार राज्य खाद्य गोदाम स्थित सुनसान बगीचे में दोनों को ले जाने के बाद युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस दौरान दानिश के साथ तीन अन्य सहयोगी भी थे।

डीआईजी के अनुसार वहां दानिश और साथियों ने लड़की के चेहरे पर कपड़ा रखकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया जिसका प्रेमी युगल ने विरोध किया। इस कारण आसिफ के सामने ट्विंकल की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाशों ने आपस में बात की कि आसिफ जिंदा रहेगा, तो सभी लोग पकड़े जाएंगे। इस डर से आरोपियों ने आसिफ की भी कनपनी पर गोली मारकर हत्या कर दी ताकि इसे आत्महत्या का रूप दिया जा सके। पुलिस ने लड़की के चेहरे पर इस्तेमाल किए जाने वाले कपड़े और दो खोखे को बरामद कर लिया है।

स्पीडी ट्रायल दिलाकर दिलायी जाएगी सजा
डीआईजी मनु महाराज ने कहा कि इस मामले में सभी आरोपियों को स्पीडी ट्रायल कराकर सजा दिलाई जाएगी। इसके लिए स्थानीय पुलिस को तैयारियां प्रारंभ करने का निर्देश दिया गया है।
 
कहते हैं डीआईजी
इस सबंध में मुंगेर रेंज के डीआईजी मनु महाराज ने बताया कि गिरफ्तार दानिश पुलिस को गुमराह कर रहा था। कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल लिया। युवती से दुष्कर्म में बाधा उत्पन्न होने के कारण दानिश और उसके तीन अन्य साथियों ने मिलकर दोनों की हत्या कर दी। अन्य तीन अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
 

एसपी ने कहा था दोनों ने की आत्महत्या 
एसपी गौरव मंगला ने शनिवार को दिन में अपने मीडिया एंड पुलिस ग्रुप में संदेश जारी कर कहा कि प्रेमी युगल ने आत्महत्या की है। मो. आसिफ ने ट्विंकल यादव की कनपटी में गोली मार दी और बाद में खुद भी सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उन्होंने कहा कि आसिफ के मित्र दानिश जिसने उसे पिस्टल दी थी उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने प्रेम में असफल होने के कारण यह कदम उठाने की आशंका जाहिर की थी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sensational disclosure: Know brutal truth of murder of Munger MLA niece and young man