ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनवगछिया अनुमंडल और प्रखंड कार्यालय के दो सौ मीटर में धारा 144

नवगछिया अनुमंडल और प्रखंड कार्यालय के दो सौ मीटर में धारा 144

नवगछिया। निज संवाददाता नवगछिया अनुमंडल में पंचायत चुनाव कुल चार चरणों में निर्धारित...

नवगछिया अनुमंडल और प्रखंड कार्यालय के दो सौ मीटर में धारा 144
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 28 Sep 2021 06:20 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया। निज संवाददाता

नवगछिया अनुमंडल में पंचायत चुनाव कुल चार चरणों में निर्धारित किया गया है। बिहपुर और नारायणपुर में मतदान की तिथि 24 अक्टूबर तय है। जिसमें नामांकन पत्र दाखिल करने की तिथि 30 सितंबर से 6 अक्टूबर तक तय की गई है। नामांकन पत्र की समीक्षा 9 अक्टूबर और नाम वापसी एवं चुनाव चिह्न आवंटित के लिए 11 अक्टूबर तय की गई है।

वहीं खरीक और नवगछिया प्रखंड में मतदान की तिथि तीन नवंबर को तय की गई है। नामांकन पत्र दाखिल करने की तिथि पांच अक्टूबर से 11 अक्टूबर तय की गई है। नामांकन समीक्षा के लिए 16 अक्टूबर और नामांकन पत्र वापस लेने एवं चुनाव चिह्न आवंटित के लिए 18 अक्टूबर तय किया गया है। जिला परिषद सदस्य के लिए नामांकन पत्र अनुमंडल कार्यालय नवगछिया में किया जाएगा। इसके लिए कुल चार जगहों पर दंडाधिकारियों की तैनाती पुलिस बलों के साथ की गई है। जिसमें एनएच 31 के पास ड्रोप गेट के पास एवं नवगछिया उपकारा के सामने और पीएचईडी कार्यालय के पास ड्रोप गेट के पास और अनुमंडल कार्यालय के मुख्य गेट के पास दंडाधिकारियों की तैनाती की गई है।

अनुमंडल पदाधिकारी यतेंद्र कुमार पाल ने बताया कि नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान प्रखंड कार्यालय और अनुमंडल कार्यालय में शांति व्यवस्था और विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 के अंतर्गत दो सौ मीटर के दायरे में किसी भी जुलुस या सभा का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें