ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरमुंगेर में AK 47 की तलाश, इरफान की निशानदेही पर पुलिस ने की दियारा में छापेमारी 

मुंगेर में AK 47 की तलाश, इरफान की निशानदेही पर पुलिस ने की दियारा में छापेमारी 

एके 47 की खोज को लेकर पुलिस ने दियारा क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया। रविवार को मुंगेर पुलिस ने गंगा किनारे सर्च करने के साथ ही दियारा में जमीन के नीचे छिपाकर कर रखी गयी एके 47 की आशंका को लेकर मेटल...

मुंगेर में AK 47 की तलाश, इरफान की निशानदेही पर पुलिस ने की दियारा में छापेमारी 
मुंगेर। हिन्दुस्तान प्रतिनिधिMon, 08 Oct 2018 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

एके 47 की खोज को लेकर पुलिस ने दियारा क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया। रविवार को मुंगेर पुलिस ने गंगा किनारे सर्च करने के साथ ही दियारा में जमीन के नीचे छिपाकर कर रखी गयी एके 47 की आशंका को लेकर मेटल डिटेक्टर से जांच की।

दियारा के कुआं व गंगा में गोताखोर को उतार कर तलाशी ली गयी लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। छापेमारी एएसपी अभियान राणा नवीन सिंह के नेतृत्व में की गयी। इधर हिरासत में लिये गये इरफान की निशानदेही पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस गया के तीन लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

बता दें कि एके 47 मामले में गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ में आठ लोगों के नामों का खुलासा हुआ है। इसमें मुंगेर, गया, औरंगाबाद एवं नालंदा जिले के हैं। सबसे अधिक नाम गया जिले से है। मुंगेर पुलिस ने गया के तीन लोगों को हिरासत में लिया है जिसमें एक शिक्षक, मुंगेरिया एवं डीपी शर्मा का नाम सामने आया है। एके 47 मामले में गिरफ्तार शमशेर आलम उर्फ वीरो ने गया के डीपी शर्मा का नाम बताया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें