ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसबौर: ट्रक ने कार में मारी ठोकर, ट्रक चालक को पीटा

सबौर: ट्रक ने कार में मारी ठोकर, ट्रक चालक को पीटा

लोदीपुर थाना क्षेत्र के बायपास टोल प्लाजा के समीप सुबह एक ट्रक ने कार में हल्का ठोकर मार दी। इससे गुस्से में आकर कार चालक ने ट्रक चालक को बंधक बनाकर चालक की पिटाई कर दी। ठोकर से कार के शीशे में खरोच...

सबौर: ट्रक ने कार में मारी ठोकर, ट्रक चालक को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 25 Feb 2020 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

लोदीपुर थाना क्षेत्र के बायपास टोल प्लाजा के समीप सुबह एक ट्रक ने कार में हल्का ठोकर मार दी। इससे गुस्से में आकर कार चालक ने ट्रक चालक को बंधक बनाकर चालक की पिटाई कर दी। ठोकर से कार के शीशे में खरोच आने से टूट गया। इसके एवज में कार चालक ने ट्रक चालक जमुई निवासी टिंकू यादव से मरम्मत कराने के पैसे मांगे। राशि अधिक होने से कारण ट्रक चालक ने राशि देने से असमर्थता जतायी।

इससे गुस्साए कार चालक सहित अन्य लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी। ट्रक मालिक ने घटना की जानकारी जीरोमाइल थाने को दी। त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक व चालक का पता लगाकर पुलिस पहुंची। उसे कार चालक व अन्य लोगों ने वापस भेज दिया। जीरोमाइल थानाध्यक्ष राज रतन ने बताया कि ट्रक व चालक का पता लगाकर संबंधित थाना को सूचना दे दी गई है। क्षतिग्रस्त कार का मालिक सबौर का एक जिला परिषद का बताया जा रहा है। इस संबंध में लोदीपुर इंस्पेक्टर लाल बहादुर ने बताया कि कार व ट्रक चालकों के द्वारा किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें