DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  भागलपुर  ›  सबौर: एनएच-80 पर ट्रक चालकों से लूटपाट
भागलपुर

सबौर: एनएच-80 पर ट्रक चालकों से लूटपाट

हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरPublished By: Newswrap
Sat, 05 Jun 2021 06:51 PM
सबौर: एनएच-80 पर ट्रक चालकों से लूटपाट

हथियार दिखाकर बदमाशों ने आधा दर्जन से अधिक वाहनों को निशाना बनाया

ममलखा हाईस्कूल के पास पांच-छह की संख्या में बदमाशों ने घटना दो दिया अंजाम

सबौर, संवाददाता

थाना क्षेत्र के एनएच-80 पर ममलखा हाईस्कूल के पास शुक्रवार की देर रात लगभग एक बजे हथियार दिखाकर बदमाशों ने आधा दर्जन से अधिक मालवाहक गाड़ियों से नगदी व अन्य सामान लूट लिये। बदमाश पांच से छह की संख्या में थे।

लूटपाट के शिकार पीरपैंती थाना क्षेत्र के कमालचक गांव निवासी मालिक सह चालक ने बताया कि रात में ममलखा के समीप हथियार के बल पर बदमाश मालवाहक गाड़ियों से लूटपाट कर रहे थे। मैं गया जिले से आम बेचकर वापस घर जा रहे थे कि ममलखा के पास लूटपाट कर रहे बदमाशों को चकमा देकर हम भागने लगे, तभी एक बदमाश ने हथियार सटाकर कब्जे में लेने का प्रयास किया। बदमाश हमारे साथ हाथापाई करने लगा। मेरा गाड़ी पर से नियंत्रण खो गया और पेड़ में जाकर ठोकर मार दिए। उसके बाद हमने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं पास के एक आश्रम में रुके। बदमाश मेरा पीछा करते हुए कुछ दूर तक आया। घटना की जानकारी सबौर पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक बदमाश वहां से भाग गए थे। गाड़ी में रखे बैग में नगद 10000 व मेरे अन्य कागजात बदमाश लेकर भाग गए। वहां पहले से अन्य गाड़ियों से बदमाश लूटपाट कर रहे थे।

थाना अध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि लूटपाट की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची थी। लेकिन बदमाश तबतक भाग गये थे। इस घटना को लेकर अब तक किसी ने आवेदन नहीं दिया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें