ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबांका में पुलिस और बालू माफिया के झड़प में गोली लगने से युवक की मौत पर बवाल- VIDEO

बांका में पुलिस और बालू माफिया के झड़प में गोली लगने से युवक की मौत पर बवाल- VIDEO

बांका में अमरपुर थाना क्षेत्र के जैठोर बालू घाट पर मंगलवार की रात बालू माफिया और पुलिस के बीच हुई झड़प में गोली लगने से फंटूश यादव नामक एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के विरोध में आक्रोशित...

बांका में पुलिस और बालू माफिया के झड़प में गोली लगने से युवक की मौत पर बवाल- VIDEO
बांका, हिंदुस्तान टीमWed, 23 Oct 2019 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बांका में अमरपुर थाना क्षेत्र के जैठोर बालू घाट पर मंगलवार की रात बालू माफिया और पुलिस के बीच हुई झड़प में गोली लगने से फंटूश यादव नामक एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार की सुबह महागामा के पास भागलपुर बांका मुख्य पथ को जाम करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

ज्ञात हो कि मंगलवार की रात अवैध बालू उत्खनन के खिलाफ पुलिस एवं खनन पदाधिकारी छापामारी करने गए थे इसी बीच महागामा के समय बालू माफिया और पुलिस के बीच झड़प हो गई। इसमें बांका एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी हुई। इसी गोली बारी में गोली लगने से महागामा निवासी फंटूश यादव की मौत मौके पर हो गई। युवक का शव बाद में पुलिस ने बरामद किया। इधर फंटूश यादव की मौत के विरोध में बुधवार की सुबह ग्रामीण सड़क पर उतर गए। 

ग्रामीणों का आरोप था कि फंटूश यादव निर्दोष था और वह ट्रक चलाता था। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस की गोली से उसकी मौत हुई है। इस संबंध में एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने कहा कि घटना की पुलिस लगातार जांच कर रही है। युवक की मौत किसकी गोली से हुई है इसकी भी जांच की जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पर हमला के आरोपी के खिलाफ लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है तथा पहचान करने का प्रयास कर रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें