DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पश्चिम बंगाल की घटना पर छिड़ी रार, जानिए पूर्व और वर्तमान सांसद ने क्या कहा? 

Bhagalpur, MP Bulo Mandal, former MP Shahnawaz Hussain

पश्चिम बंगाल में बीते दिन सारदा चिटफंड कंपनी मामले में घटी घटना को लेकर पक्ष और विपक्ष में रार छिड़ गया है। जानिए इस मुद्दे पर भागपलुर के पूर्व सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और वर्तमान सांसद बुलो मंडल ने क्या कहा?
 
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने लोकतंत्र की मर्यादा तोड़ी 
सारदा चिटफंड कंपनी घोटाले को लेकर रविवार को घटी घटना पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकतंत्र की मर्यादा तोड़ी है। बंगाल की स्थिति पर केन्द्र सरकार और राज्यपाल की नजर है।
 
पूर्व सांसद ने सोमवार को खरमनचक में पत्रकारों से कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर सीबीआई जांच कर रही है। इसी कारण कोलकाता पुलिस आयुक्त से सीबीआई पूछताछ करने गयी थी। यह देख ममता बनर्जी को डर लगने लगा। देश में पहली बार सीबीआई के साथ इस तरह की घटना हुई है। कांग्रेस के शासनकाल में नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को साजिश के तहत परेशान किया गया था। अमित शाह को जेल तक जाना पड़ा था। मुख्यमंत्री रहने के दौरान नरेंद्र मोदी से नौ घंटे सीबीआई ने पूछताछ की थी। 

उन्होंने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है। भाजपा इससे डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि बंगाल के मुद्दे पर खुद कांग्रेस बंटी हुई है। मंगलवार को वे मुर्शिदाबाद में सभा को संबोधित करेंगे।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन फरवरी को पटना में बिहार को बेरोजागरी का केन्द्र बताया। उनकी यह धारणा गलत है। उन्हें पता होना चाहिए कि कोई बिहारी खाली नहीं बैठता। राहुल गांधी को बिहारवासियों से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। रैली फ्लॉप हुई तो बिहारियों पर गुस्सा उतार रहे हैं। उन्होंने रालोसपा द्वारा बंद के दौरान तोड़फोड़ किये जाने की निंदा की और नवगछिया के श्रीपुर में आग लगने से पांच लोगों की मौत पर दुख जताया। मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय, डिप्टी मेयर राजेश वर्मा, हरिवंश मणि सिंह, नरेश चन्द्र मिश्रा, नभय चौधरी, रोशन सिंह, मोंटी जोशी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

देश को गृहयुद्ध की ओर धकेल रहे हैं पीएम
भागलपुर के वर्तमान सांसद सह राजद नेता शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने कहा कि चार राज्यों में विधानसभा चुनाव में हार के बाद और महागठबंधन की एकजुटता को देखकर भाजपा घबरा गयी है और सीबीआई व ईडी का गलत तरीके से दुरुपयोग कर रही है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद, तेजस्वी यादव व मीसा भारती, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती के बाद बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धमकाने की कोशिश की जा रही है। आश्चर्य की बात है अपने राज्य में मुख्यमंत्री को धरना पर बैठना पड़ रहा है।

सोमवार को तिलकामांझी स्थित अपने आवास में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की तानाशाही रवैया देश को गृहयुद्ध की ओर धकेल रहा है। जोकि देश और लोकतंत्र के लिए खतरा है। सांसद ने कहा कि पीयूष गोयल ने चुनावी बजट पेश किया है कि ताकि पार्टी और चुनाव में फायदा पहुंच सके। सरकार ने किसानों को हर दिन मात्र 16 रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि अगर किसी कारणवश भाजपा अब सत्ता में आती है तो संविधान और लोकतंत्र समाप्त हो जायेगा। बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान को बदलकर नागपुरिया संघी संविधान लागू कर दिया जाएगा। सांसद ने केंद्र सरकार से सरकार से पूछा कि देश भर में 100 स्मार्ट सिटी योजना व बुलेट ट्रेन की क्या स्थिति है। इस मौके पर विधायक रामविलास पासवान, युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव, राजद जिलाअध्यक्ष डॉ. तिरुपतिनाथ यादव, महाननगर अध्यक्ष प्रो.सलाउद्दीन अहसन, मो.मेराज चांद आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ruckus on SARADHA Scam issue in West Bengal: know former and current MPs of Bhagalpur have what said