ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरआरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भारी सुरक्षा घेरे में भागलपुर पहुंचे, दो दिन रहेंगे

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भारी सुरक्षा घेरे में भागलपुर पहुंचे, दो दिन रहेंगे

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघचालक डॉ. मोहन भागवत प्रांतीय प्रवास कार्यक्रम के तहत रविवार को देर शाम भागलपुर पहुंचे। वह अगले दो दिनों तक यहीं रुकेंगे और बिहार एवं झारखंड के प्रमुख संघ कार्यकर्ताओं...

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भारी सुरक्षा घेरे में भागलपुर पहुंचे, दो दिन रहेंगे
भागलपुर। वरीय संवाददाताSun, 18 Nov 2018 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघचालक डॉ. मोहन भागवत प्रांतीय प्रवास कार्यक्रम के तहत रविवार को देर शाम भागलपुर पहुंचे। वह अगले दो दिनों तक यहीं रुकेंगे और बिहार एवं झारखंड के प्रमुख संघ कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। इस दौरान वह भागलपुर एवं आसपास के संघ से जुड़े लोगों और उस वक्त के कुछ पुराने संघ कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे जब वह बिहार की जिम्मेदारी संभालते थे।

शाम के लगभग सवा छह बजे संघ प्रमुख विशेष सुरक्षा काफिले में देवघर से भागलपुर पहुंचे। वह शहर के खरमनचक स्थित स्वयंसेवक नीरज शुक्ला के घर आए जहां उनके रात्रि विश्राम की व्यवस्था की गई थी। भागलपुर पहुंचने के बाद उनका किसी से मिलने जुलने का कार्यक्रम तय नहीं किया गया था।

 बताया गया कि सोमवार की सुबह से वह आनंदराम ढांढनिया सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम में रहेंगे। पहले दिन वह बौद्धिक विकास कार्यक्रम को संबोधित करेंगे, जिसमें भागलपुर एवं आसपास के संघ से जुड़े लगभग 600 लोग रहेंगे। दूसरे दिन के कार्यक्रम में उनका संबोधन होगा, जिसमें बिहार और झारखंड के 50 से 60 ऐसे कार्यकर्ता रहेंगे जो प्रांतीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं। 20 नवंबर को ही वह भागलपुर से प्रस्थान करेंगे।

 बताया गया कि इस प्रांतीय प्रवास कार्यक्रम में सामाजिक और सांगठनिक विषयों पर ही बातचीत होगी। लेकिन चुनाव से ठीक पहले संघ प्रमुख का भागलपुर आना भी अहम माना जा रहा है। बता दें कि भागवत चौथी बार भागलपुर आए हैं। इससे पहले 2015 में वह कार्यकर्ता विकास वर्ग में आए थे और नरगा स्थित विद्या भारती के स्कूल में ठहरे थे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें