ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुररोहतास, मोतिहारी, दरभंगा और लखीसराय जीते

रोहतास, मोतिहारी, दरभंगा और लखीसराय जीते

सैंडिस कंपाउंड में चल रहे राज्यस्तरीय अंडर 14 बालक क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को रोहतास, पूर्वी चंपारण (मोतिहारी), लखीसराय और दरभंगा की टीम ने अपने-अपने मैच जीत लिए। रोहतास ने 93 रन के अंतर से...

रोहतास,  मोतिहारी, दरभंगा और लखीसराय जीते
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 05 Nov 2017 02:35 AM
ऐप पर पढ़ें

सैंडिस कंपाउंड में चल रहे राज्यस्तरीय अंडर 14 बालक क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को रोहतास, पूर्वी चंपारण (मोतिहारी), लखीसराय और दरभंगा की टीम ने अपने-अपने मैच जीत लिए। रोहतास ने 93 रन के अंतर से मैच जीता। बांका, पूर्णिया, जमुई और नालंदा की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

पहला मैच रोहतास और बांका के बीच खेला गया। रोहतास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीन ने 25 ओवर में 160 रन बनाए। रोहतास की ओर से सचिन ने 42 रन, विशाल ने 26 रन बनाए। बांका की ओर से गेंदबाजी करते हुए गिरिराज ने चार विकेट लिए। जवाब में उतरी बांका की टीम 18 ओवर में ही ढेर हो गई। पूरी टीम सिर्फ 67 रन ही बना सकी। टीम की ओर से रजनीश ने 11, गौतम ने आठ रन बनाए। रोहतास की ओर से हिमांशु ने तीन विकेट लिए।

दूसरा मैच पूर्णिया और लखीसराय के बीच हुआ। पूर्णिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पूर्णि की टीम 111 रन बना सकी। टीम की ओर से रंजन ने 47 गेंदों पर 40 रन बनाए वहीं वत्सल ने 30 रन का योगदान दिया। लखीसराय की ओर से सूरज, गौतम, कमल ने एक-एक विकेट लिए। लखीसराय की टीम ने 17.3 ओवर में ही दो विकेट के नुकसान पर 113 रन बना लिए। टीम की ओर से अली अशरफ ने 52 गेंदों पर 60 रन बनाए। पूर्णिया की ओर से सत्यम, निखिल ने एक-एक विकेट लिए।

तीसरा मैच पूर्वी चंपारण और जमुई के बीच हुआ। पूर्वी चंपारण की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 142 रन पांच विकेट पर बनाए। टीम की ओर से वरुण ने छह के औसत से 50 गेंदों 50 रन बनाए। बादल ने 33 रन का योगदान दिया। जमुई की ओर से गौरव ने दो और मोहित ने एक विकेट लिए। जमुई की टीम 135 रन पर ही सिमट गई। जयपाल ने 28 और विवेक ने 13 रन बनाए। पूर्वी चंपारण की टीम सात रन से विजयी घोषित हुई।

चौथा मैच दरभंगा और नालंदा के बीच हुआ। नालंदा ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 67 रन बनाए। दरभंगा की ओर से आदित्य ने तीन विकेट लिए। दरभंगा की टीम ने 68 रन 18.2 ओवर में बनाकर मैच जीत लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें