ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग के बाद दुकानदारों से मारपीट कर दुकानें लूटी

बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग के बाद दुकानदारों से मारपीट कर दुकानें लूटी

मामूली विवाद के बाद बेखौफ बदमाशों ने अंदौली बाजार में दिनदहाड़े फायरिंग कर लगभग 12 दुकानों में तोड़फोड़ की और सामान लूट लिये। दहशत फैलाने के लिए हवा में छह राउंड गोली चलाने के बाद बदमाशों ने कई...

बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग के बाद दुकानदारों से मारपीट कर दुकानें लूटी
किशनपुर (सुपौल)। एक संवाददाताSat, 17 Nov 2018 08:49 PM
ऐप पर पढ़ें

मामूली विवाद के बाद बेखौफ बदमाशों ने अंदौली बाजार में दिनदहाड़े फायरिंग कर लगभग 12 दुकानों में तोड़फोड़ की और सामान लूट लिये। दहशत फैलाने के लिए हवा में छह राउंड गोली चलाने के बाद बदमाशों ने कई दुकानदारों के साथ मारपीट भी की।

शनिवार दोपहर ढाई बजे घटी घटना के विरोध में दुकानदारों ने एनएच 327 ए को दो घंटे तक जाम कर दिया। बाद में आरोपितों पर कार्रवाई करने के पुलिस के आश्वासन के बाद जाम हटा। मामले में एक दर्जन नामजद सहित कई अज्ञात के खिलाफ पुलिस को आवेदन दिया गया है।

पुलिस को दिये आवेदन के अनुसार बनेनिया निवासी राजकुमार यादव ने बाइक से अंदौली चौक पर एक साइकिल सवार को ठोकर मार दी। साइकिल सवार ने जब राजकुमार को देख कर बाइक चलाने को कहा तो राजकुमार उससे उलझ गया। स्थानीय दुकानदारों ने इसका विरोध किया तो राजकुमार ने फोन कर चांदपीपर, गढ़िया, मझौआ और सरायगढ़ से कई लोगों को अंदौली बुला लिया।

इसके बाद उनलोगों ने फायरिंग की और दुकानों में तोड़फोड़ करते हुए नगद सहित अन्य सामान लूट लिये। सूचना मिलने पर एसडीपीओ विद्यासागर भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि इन्द्रदेव साह के आवेदन में राजकुमार यादव सहित एक दर्जन लोगों को नामजद किया गया है। घटना से संबंधित वीडियो भी मिल गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें