ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपटना-हटिया एक्सप्रेस में यात्रियों से हथियारबंद लुटेरों ने की लूटपाट, छेड़छाड़ और मारपीट

पटना-हटिया एक्सप्रेस में यात्रियों से हथियारबंद लुटेरों ने की लूटपाट, छेड़छाड़ और मारपीट

पटना-हावड़ा मेनलाइन पर किऊल जंक्शन और जमुई स्टेशन के बीच पटना-हटिया एक्सप्रेस में हथियार के बल पर बदमाशों ने रेलयात्रियों से लूटपाट की। बदमाशों ने यात्रियों के मोबाइल, जेवरात और कैश छीन लिये और कुंदर...

पटना-हटिया एक्सप्रेस में यात्रियों से हथियारबंद लुटेरों ने की लूटपाट, छेड़छाड़ और मारपीट
लखीसराय । वरीय संवाददाताTue, 26 Jun 2018 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना-हावड़ा मेनलाइन पर किऊल जंक्शन और जमुई स्टेशन के बीच पटना-हटिया एक्सप्रेस में हथियार के बल पर बदमाशों ने रेलयात्रियों से लूटपाट की। बदमाशों ने यात्रियों के मोबाइल, जेवरात और कैश छीन लिये और कुंदर हॉल्ट से थोड़ा पहले उतरकर भाग निकले। 

ट्रेन वैक्यूम कर लूटपाट करने के दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने कुछेक यात्रियों के साथ मारपीट भी की। वहीं, कुछ महिला यात्रियों संग छेड़छाड़ की भी बात कही जा रही है। घटना के बाद कुंदर हॉल्ट पर ट्रेन करीब 20 मिनट तक रुकी रही।

घटना मंगलवार रात करीब आठ बजे की है, जब 18621 डाउन पटना-हटिया पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस भलूई हॉल्ट से ट्रेन जमुई की ओर चली थी। बदमाशों ने उतरकर भागने के दौरान ट्रेन पर रोड़ेबाजी भी की और एसी बोगी के शीशे तोड़ डाले।

इधर, इस संबंध में बात करने पर जमुई जीआरपी प्रभारी बीके सिंह ने रात साढ़े आठ बजे कहा कि बाहर होने के कारण स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। ट्रेन में छेड़छाड़, लूटपाट व रोड़ेबाजी की बात कही जा रही है। वह मामले की जांच कराएंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें