DA Image
27 अक्तूबर, 2020|11:46|IST

अगली स्टोरी

सड़क लुटेरों ने हबीबपुर थाने के निजी चालक को मारी थी गोली

default image

गोराचौकी से सरदारपुर गांव तक वीरान सड़क का बदमाश फायदा उठाने की फिराक में लगे रहते हैं। हबीबपुर थाने के निजी वाहन चालक की गोली मारकर हत्या सड़क लुटेरों ने ही की थी। चालक हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया है।

कजरैली थाना प्रभारी ने बताया कि मोबाइल लोकेशन अनुसंधान में गोराचौकी के बप्पी पासवान की गिरफ्तारी के बाद बुधवार रात हबीबपुर थाना क्षेत्र के शती अहमद उर्फ गोलु तथा पद्दी पासवान उर्फ विकास को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। आरोपियों ने बताया कि सड़क लूट की घटना को अंजाम देने के लिए गोराचौकी में बप्पी पासवान की दुकान पर सिगरेट पीने के बाद चले थे। पेट्रोल पंप के पास अपाची लेकर आये हबीबपुर थाने के निजी चालक शेख अफसार से गाड़ी छिनने को लेकर नोकझोंक हो गई। चालक द्वारा बाइक नहीं देने की जिद पर शती अहमद ने गोली मार दी।

गोराचौकी से सरदारपुर के बीच सड़क लूट के लिए सुरक्षित जगह

कजरैली-भागलपुर सड़क पर गोराचौकी से सरदारपुर के बीच का सुनसान जगह बदमाशों के लिए सड़क लूट की घटना को अंजाम देने के लिए सुरक्षित जगह माना जा रहा है। यहां पुलिस की मौजूदगी कम रहने के चलते बदमाश शाम के समय ही घटना को अंजाम देने में कामयाब हो जाते हैं। जिले के वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर संध्या बेला में जगह-जगह चौकीदार की तैनाती की गई थी लेकिन हाल में चौकीदार की ड्यूटी थाने पर लगा दी गई है जिससे इस वीरान सड़क पर बदमाशों का जमावड़ा शुरू हो गया है। सड़क पर चौकीदार की ड्यूटी नहीं रहने से राहगीर डरे सहमे इस सड़क से गुजरते हैं। हबीबपुर के निजी चालक हत्याकांड में गिरफ्तार बप्पी पासवान गोराचौकी में ऑटो से जबरन वसूली के मामले में कई बार जेल जा चुका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Road robbers shot private driver of Habibpur police station