ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरराजद का सनसनीखेज आरोप, जल जीवन हरियाली के नाम पर हो रहा अरबों का घोटाला

राजद का सनसनीखेज आरोप, जल जीवन हरियाली के नाम पर हो रहा अरबों का घोटाला

सूबे में सरकार नाम की चीज नहीं है। हर व्यक्ति असुरक्षित महसूस कर रहा है। हत्या, बलात्कार, अपहरण, गैंगरेप, लूट की घटना बढ़ गयी है। सीएम ढिंढोरा पीट रहे हैं कि राज्य में सुशासन की सरकार है। यह बातें...

राजद का सनसनीखेज आरोप, जल जीवन हरियाली के नाम पर हो रहा अरबों का घोटाला
जमुई | निज प्रतिनिधिThu, 09 Jan 2020 01:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सूबे में सरकार नाम की चीज नहीं है। हर व्यक्ति असुरक्षित महसूस कर रहा है। हत्या, बलात्कार, अपहरण, गैंगरेप, लूट की घटना बढ़ गयी है। सीएम ढिंढोरा पीट रहे हैं कि राज्य में सुशासन की सरकार है। यह बातें निवेदन समिति के सभापति सह राजद प्रवक्ता भाई बीरेन्द्र ने बुधवार को जिला अतिथि गृह में प्रेस कांफ्रेस में कही। 

उन्होंने कहा कि जल जीवन हरियाली पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिले में एक घंटे के लिए जा रहे हैं और करोड़ों रुपये का बंदरबांट कर रहे हैं। एक घंटे में जनता का अरबों रुपये खर्च हो रहा है। 
आरोप लगाया कि जल जीवन हरियाली में अरबों रुपए का घोटाला है। 

वहीं उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में नीति आयोग की रिपोर्ट आयी है कि शिक्षा और स्वास्थ्य में 27 , अपराध के मामले में 15 तथा शुद्ध पेयजल मामले में बिहार 17 वें पायदान पर है। बिहार में एक नया टैक्स चला है जिसका नाम आरसीपी टैक्स है। उन्होंने आरोप लगाया कि सूबे में 38 से ज्यादा घोटाले हुए हैं। मुजफ्फपुर बालिका गृह कांड, सृजन घोटाला, वर्दी घोटाला, बीपीएससी, शौचालय आदि घोटाला करने में सीएम व उनके लोग शामिल हैं। जेल जाने के डर से बीजेपी की गोद में बैठे हैं। 2020 में जदयू दो अंक में चुनाव नहीं जीतेगी। अगर पुन: सीएम बने तो बिहार की राजधानी पटना न होकर नालंदा हो जाएगी। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश ने झुठे केस में फंसा कर लालु प्रसाद यादव को जेल भिजवा दिया।

राजद के समय में वर्ल्ड बैंक से लोन नहीं लिया गया बावजूद बिहार का विकास हुआ। बिहार की जनता इस बार जदयू और बीजेपी वाले को जमुई सांसद के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे दूसरे कंधे के सहारे चुनाव जीतते हैं। इस मौके पर सीतामढ़ी के विधायक सुनील कुमार, जिलाध्यक्ष अशोक राम, शौकत अली मौजूद थे। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें