ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरवेंडिंग जोन की मांग को लेकर फुटकर दुकानदारों ने कलेक्ट्रेट के पास किया प्रदर्शन- VIDEO

वेंडिंग जोन की मांग को लेकर फुटकर दुकानदारों ने कलेक्ट्रेट के पास किया प्रदर्शन- VIDEO

मधेपुरा के फुटकर दुकानदारों ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर शहर में वेंडिंग जोन बनाने की मांग की। दुकानदारों ने नगर परिषद और जिला प्रशासन के प्रति काफी आक्रोश व्यक्त किया। अपनी मांगों को पूरी...

वेंडिंग जोन की मांग को लेकर फुटकर दुकानदारों ने कलेक्ट्रेट के पास किया प्रदर्शन- VIDEO
मधेपुरा। कार्यालय संवाददाताSat, 12 Oct 2019 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

मधेपुरा के फुटकर दुकानदारों ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर शहर में वेंडिंग जोन बनाने की मांग की। दुकानदारों ने नगर परिषद और जिला प्रशासन के प्रति काफी आक्रोश व्यक्त किया। अपनी मांगों को पूरी होने तक फुटकर दुकानदारों ने आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी।

मालूम हो कि शहर के मेन रोड पर जाम की समस्या को देखते हुए दुर्गा पूजा के ऐन मौके पर नगर परिषद की अगुवाई में अतिक्रमण हटाने की करवाई की गयी थी। दुकानदारों ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का विरोध किया था। हालांकि इस मामले में सरकारी काम में बाधा डालने का दुकानदारों पर केस भी दर्ज किया गया है। लेकिन अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के बाद से शहर के फुटकर दुकानदारों ने नगर परिषद और प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

फल- सब्जी आदि की दुकानें बंद रख कर फुटकर दुकानदार प्रशासन की कार्रवाई के खिलाफ आंदोलन पर उतारू है। दुकानें बंद रहने के कारण शहर के लोगों को सब्जी और फल मिलना भी मुश्किल हो रहा है। दुकानदारों ने कहा कि बिना किसी सूचना के प्रशासन द्वारा दुकानों को उजाड़े जाने से दुकानदारों को भारी आर्थिक क्षति उठानी पड़ी है। उनके सामने रोजी- रोटी की समस्या खड़ी हो गयी। नगर परिषद वेंडिंग जोन बनाने के बजाय दुकानदारों का उत्पीड़न करने पर उतारू हैं। विरोध प्रदर्शन में काफी संख्या में दुकानदार शामिल हुए।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें