DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फुटकर व्यवसायी की हादसे में मौत पर बवाल, सड़क पर शव रख सड़क जाम

khagaria  retail businessman dead body found suspecious condition on road and rampage of villagers

खगड़िया सदर प्रखंड के कासिमपुर पंचायत के फुटकर व्यवसायी बीरबल पोद्दार की मौत के बाद मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह खगड़िया-बखरी पथ जाम कर किया। 

आक्रोशित ग्रामीणों ने व्यवसायी के शव को बीच सड़क पर रखकर प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शनकारियों के आरोप था कि व्यवसायी की हादसे में मौत नही हुई है बल्कि हत्या की गई है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। 

इधर जाम की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष पवन कुमार, जिप सदस्य जोगेंद्र सिंह, पूर्व मुखिया अमरजीत सिंह आदि लोग स्थल पर पहुंचे। आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने का काम जारी है। लेकिन खबर लिखे जाने तक घंटे भर से जाम लगा है। 

मांगों के समर्थन में खगरिया-बखरी पथ को जाम कर दिया 
गुस्साए ग्रामीणों का कहना है कि बीरबल की दुर्घटना हुई है हत्या इसकी जांच की जाए वही जल्द से जल्द मृतक परिजनों को जिला प्रशासन द्वारा दी जाने वाली मुआवजे की राशि का भुगतान किया जाए। इधर सड़क जाम की सूचना पर जिला परिषद सदस्य जोगिंदर सिंह पूर्व मुखिया अमरजीत सिंह थाना अध्यक्ष पवन कुमार आदि ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे लोग जाम तोड़ने को तैयार नहीं थे। जाम के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार खड़ी हो गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:retail businessman dead body found suspecious condition on road and rampage of villagers