ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरशोकॉज का जावाब नहीं देने पर सात अफसरों को रिमाइंडर

शोकॉज का जावाब नहीं देने पर सात अफसरों को रिमाइंडर

सृजन घोटाला के दोषियों की पहचान कर कार्रवाई नहीं करने पर डीएम ने सात अफसरों को शोकॉज किया था। लेकिन अफसरों द्वारा शोकॉज का जवाब नहीं दिया गया। जवाब नहीं देने पर स्थापना शाखा के प्रभारी ने सात अफसरों...

शोकॉज का जावाब नहीं देने पर सात अफसरों को रिमाइंडर
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 20 Apr 2020 01:29 AM
ऐप पर पढ़ें

सृजन घोटाला के दोषियों की पहचान कर कार्रवाई नहीं करने पर डीएम ने सात अफसरों को शोकॉज किया था। लेकिन अफसरों द्वारा शोकॉज का जवाब नहीं दिया गया। जवाब नहीं देने पर स्थापना शाखा के प्रभारी ने सात अफसरों को रिमाइंडर भेजा है।

मुख्यालय के निर्देश पर डीएम ने सृजन घोटाला से जुड़े विभागों के अफसरों को दोषी अफसर और कर्मियों की पहचान कर उनके विरुद्ध आरोप पत्र गठित करने कषा निर्देश दिया था लेकिन कई अफसरों द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। स्थापना शाखा प्रभारी गुलाब हुसैन ने बताया कि जिला भू-अर्जन पदाधिकारी,जिला परिषद के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी के अलावा गोराडीह,जगदीशपुर, पीरपैंती, सन्हौला और शाहकुण्ड बीडीओ को रिमाइंडर भेजा गया है।

सभी से दो दिन के अंदर शोकॉज का जवाब देने को कहा गया है। सामान्य प्रशासन विभाग दोषियों की पहचान कर कार्रवाई करने के लिए कई बार पत्र भेज चुका है। इसके बावजूद अफसर दोषियों की पहचान नहीं कर पा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें