ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसंविदाकर्मियों के सेवा विस्तार को लेकर कुलसचिव ने मांगी जानकारी

संविदाकर्मियों के सेवा विस्तार को लेकर कुलसचिव ने मांगी जानकारी

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार कर्नल अरुण कुमार सिंह ने सभी कॉलेजों, पीजी विभागों एवं संबद्ध इकाइयों में कार्यरत संविदाकर्मियों की जानकारी संबंधित संस्था प्रधान से मांगी है। सोमवार को...

संविदाकर्मियों के सेवा विस्तार को लेकर कुलसचिव ने मांगी जानकारी
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 22 Jun 2020 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार कर्नल अरुण कुमार सिंह ने सभी कॉलेजों, पीजी विभागों एवं संबद्ध इकाइयों में कार्यरत संविदाकर्मियों की जानकारी संबंधित संस्था प्रधान से मांगी है। सोमवार को कुलसचिव कार्यालय में संविदाकर्मियों के सेवा विस्तार को लेकर गठित कमिटी की बैठक हुई। इसमें स्थापना शाखा को संविदाकर्मियों से संबंधित सभी कागजातों की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर और सूची बनाकर अगली बैठक में प्रस्तुत करने को कहा गया।

कुलसचिव द्वारा इस संबंध में कॉलेजों, पीजी विभागों और संबंद्ध इकाइयों को भेजे गए पत्र में संविदाकर्मियों के बारे में विस्तृत जानकारी मांगी गई है। कितने संविदाकर्मी कॉलेजों, पीजी विभागों और संबद्ध इकाइयों में कब से और कितनी संख्या में कार्यरत हैं। नियमित रूप से वे अपनी ड्यूटी पर आ रहे हैं या नहीं।

संविदाकर्मियों का परफॉर्मेंस संतोषप्रद है या नहीं, इन तमाम चीजों की जानकारी संबंधित संस्था प्रधान से मांगी गई है। रजिस्ट्रार ने सभी कॉलेजों के प्राचार्यों और पीजी विभागों के हेड से 25 जून तक संविदाकर्मियों की गोपनीय रिपोर्ट ईमेल के माध्यम से रजिस्ट्रार कार्यालय को उपलब्ध कराने को कहा है। बैठक में संविदाकर्मियों के सेवा विस्तार कमिटी के सदस्य सोशल साइंस की डीन प्रो. रेखा सिन्हा, कुलसचिव कर्नल अरुण कुमार सिंह और डीओ डॉ एएन सहाय ने भाग लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें