ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपूर्णिया में हैवानियत, घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म

पूर्णिया में हैवानियत, घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म

पूर्णिया जिले के बायसी थानाक्षेत्र की हरिणतोर पंचायत के एक गांव में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। 24 घंटे पीड़िता लाइलाज और सदमे में रही।  इस दौरान गांव...

पूर्णिया में हैवानियत, घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म
बायसी(पूर्णिया)। एक संवाददाताSat, 13 Oct 2018 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिया जिले के बायसी थानाक्षेत्र की हरिणतोर पंचायत के एक गांव में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। 24 घंटे पीड़िता लाइलाज और सदमे में रही। 

इस दौरान गांव में पंचायती कर पीड़ित पक्ष पर दबाव देने की बात सामने आयी है। घटना शुक्रवार दोपहर की है। शनिवार को जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच करायी। इस संबंध में एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी गई है।  इसकी जांच करायी जाएगी कि गांव में मामले को लेकर कोई पंचायत भी हुई है। यह भी छानबीन की जाएगी कि आखिर देर से सूचना आने के पीछे परिजनों पर कोई दबाव था या नहीं। 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को घटना के वक्त पीड़िता अपने घर के समीप खेल रही थी। इसी दौरान गांव का युवक जावेद आलम उधर से गुजरा। बच्ची को बहला-फुसलाकर जलावन घर के पास ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर रसोइघर में खाना बना रही उसकी मां दौड़कर जलावन घर के पास आयी तो आरोपी युवक को भागते हुए देखा। जबतक में परिजन कोई कानूनी कदम उठा पाते तबतक में आरोपी पक्ष ने पंचायत बैठा ली। 

चर्चा यह है कि बच्ची का पिता मजदूरी के लिए परदेस गया हुआ है। इसलिए आरोपी पक्ष की ओर से पंचायत में काफी दबाव दिया गया। पीड़ित पक्ष को 20 हजार रुपये देने की पेशकश भी की गई पर पीड़ित पक्ष आरोपी पर कार्रवाई की मांग पर अड़ा रहा। आखिर में शनिवार की शाम को पीड़ित बच्ची के परिजन बायसी थाना पहुंचे और पुलिस के समक्ष घटना का खुलासा किया। पुलिस के सामने भी पीड़िता दर्द से बेहाल थी। उसे मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। बायसी थानाध्यक्ष सुभाष बैद्यनाथन ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए एसआई विजय कुमार व एएसआई अब्दूल मन्नान समेत पुलिस टीम को छापेमारी में लगाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें