DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल जाते ही तेवर में आए जिला परिषद अध्यक्ष टूनटून शाह, किया जमकर हंगामा

tuntun shah arrested by shahkund police at bhagalpur

सेंट्रल जेल ले जाने के बाद जिला परिषद अध्यक्ष ने वहां हंगामा कर दिया। उन्हें वार्ड ले जाया जाने लगा तो उन्होंने वार्ड जाने से मना कर दिया। टुनटुन साह ने तबीयत खराब होने की बात कही। उन्होंने कहा कि वार्ड में उन्हें डाला गया तो और तबीयत बिगड़ जायेगी।

काफी देर तक इस बात पर बहस होती रही कि उन्हें वार्ड ले जाया जायेगा या अस्पताल। जेल प्रशासन ने डॉक्टर से उनकी जांच करायी। बाद में फैसला किया गया कि जिप अध्यक्ष को अस्पताल में ही रखा जाये। उन्हें जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया। टुनटुन साह को जेल ले जाने के बाद विधान परिषद सदस्य एनके यादव भी जेल पहुंचे। 

इससे पहले शनिवार का गिरफ्तारी के बाद जिप अध्यक्ष ने तबीयत बिगड़ने की बात कही थी। उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। शनिवार को ही कई प्रकार की जांच हो चुकी थी। सीने में दर्द की शिकायत की थी। इको टेस्ट बाकी रह गया था। रविवार की शाम इको टेस्ट भी करा दिया गया। टेस्ट में सबकुछ नॉर्मल आते ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। शाहकुण्ड थानाध्यक्ष, बरारी थानाध्यक्ष और तिलकामांझी थानाध्यक्ष उन्हें साथ लेकर एसडीजेएम एसके सिंह के लालबाग स्थित जज आवास पर पहुंचे। वहां कोतवाली इंस्पेक्टर भी पहुंचे। महिला पुलिस बल को भी तैनात किया गया था। जहां से उन्हें सेंट्रल जेल भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rampage of District Council President Tuntun Shah at bhagalpur Central jail