ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर में हाइवा से कुचलकर दो छात्रों की मौत पर बवाल, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

भागलपुर में हाइवा से कुचलकर दो छात्रों की मौत पर बवाल, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

भागलपुर में तेज रफ्तार हाइवा ने दो छात्रों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत, एक घायल। गुस्साए लोगों ने बवाल मचाते हुए किया सड़क जाम। हादसा हबीबपुर के दाउदवाट में गुरुवार सुबह साढ़े तीन बजे...

भागलपुर में हाइवा से कुचलकर दो छात्रों की मौत पर बवाल, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
भागलपुर, वरीय संवाददाताThu, 10 May 2018 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर में तेज रफ्तार हाइवा ने दो छात्रों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत, एक घायल। गुस्साए लोगों ने बवाल मचाते हुए किया सड़क जाम। हादसा हबीबपुर के दाउदवाट में गुरुवार सुबह साढ़े तीन बजे हुआ।

घटना से गुस्साए लोगों ने भागलपुर-अमरपुर और दाउदवाट-अलीगंज मार्ग को शाम चार से आठ बजे तक चार घंटे जाम रखा। गुस्साए लोगों ने टायर जलाकर प्रदर्शन किया। समझाने गई पुलिस को भी लोगों ने खदेड़ दिया। मृतक की पहचान दाउदवाट के रहने वाले सुबोधिनी पाठशाला के आठवीं के छात्र प्यारेलाल (15) और तीसरी कक्षा के गुरुदेव  (10) की तौर पर हुई है। जबकि घायल सूरज (5) गुरुदेव का छोटा भाई है।

दुर्घटना में दो बच्चों की मौत से आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने बीच सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। वे लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे जगदीशपुर बीडीओ, हबीबपुर थानाध्यक्ष ने स्थानीय बुद्धिजीवियों से बातकर कबीर अंत्येष्टि के तहत तत्काल पैसे दिए। अधिकारियों ने जब शुक्रवार को पारिवार लाभ के तहत पैसे दिलवाने और उसके बाद कल्याण विभाग द्वारा मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया, तब जाकर लोग माने और जाम टूटा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें