ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरलखीसराय में स्वर्ण व्यवसाई लापता, अनहोनी की आशंका पर लोगों ने किया बवाल 

लखीसराय में स्वर्ण व्यवसाई लापता, अनहोनी की आशंका पर लोगों ने किया बवाल 

लखीसराय जिले के कजरा बाजार का सोना-चांदी दुकानदार राधे मोहन वर्मा सोमवार की रात से गायब है। परिजनों ने उसके साथ अनहोनी की आशंका जताई है। दुकान और आसपास उसके खून के छींटे भी मिले हैं। रात को ही...

लखीसराय में स्वर्ण व्यवसाई लापता, अनहोनी की आशंका पर लोगों ने किया बवाल 
लखीसराय वरीय संवाददाताTue, 07 Aug 2018 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

लखीसराय जिले के कजरा बाजार का सोना-चांदी दुकानदार राधे मोहन वर्मा सोमवार की रात से गायब है। परिजनों ने उसके साथ अनहोनी की आशंका जताई है। दुकान और आसपास उसके खून के छींटे भी मिले हैं।

रात को ही पुलिस से शिकायत करने के बाद और सुबह तक उनके बरामद नहीं होने पर आक्रोशित लोगों ने मंगलवार की सुबह सड़क जाम कर दिया। लोगों ने कजरा स्टेशन पर कुछ देर के लिए डीएमयू पैसेंजर ट्रेन भी बाधित कर दिया था। 

तीन थाने की पुलिस और थानाध्यक्षों संग पहुंचे सर्किल इंस्पेक्टर ने ग्रामीणों को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। सभी ने पुलिस पर लोकल अपराधियों संग सांठ गांठ का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की।

परिजनों के अनुसार, व्यवसायी राधेमोहन उर्फ़ मुन्ना का गांव के ही दो महिलाओं संग प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक महिला के साथ व्यवसाय में भी उसकी पार्टनरशिप थी। इस वजह से उसका पत्नी के साथ अक्सर विवाद होता रहता था।

एक चर्चा यह भी है कि नक्सलियों से सांठगांठ रखने वाले कुछ अपराधी व्यवसायियों से अक्सर रंगदारी वसूलते रहते हैं और पुलिस मौन रहती है। व्यवसायी के साथ अनहोनी के पीछे उस महिला के अलावे अपराधियों की भी भूमिका होने की आशंका है। पुलिस ने फिलहाल उस महिला के पिता को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें