DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर में तीन सगी बहनों का अपहरण कर एक के साथ दुष्कर्म, फैला तनाव

girl  saria rape

भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र से घुमाने के बहाने तीन सगी बहनों का अपहरण कर लिया गया। घंटाघर के पास जूस में नशे की दवा खिलाकर नवगछिया के एक होटल में रखा गया। बड़ी बहन के साथ मो. गाजी के दुष्कर्म की बात सामने आ रही है। रात में दिल्ली ले जाने की तैयारी थी। विरोध करने पर गाजी ने बड़ी बहन को पीटकर घायल कर दिया।
 
शुक्रवार देर रात दो बजे ऑटो से भागलपुर लौटने के दौरान लड़की के परिजन आरोपी को पकड़कर थाना ले आए। घटना के विरोध में लड़की पक्ष के लोगों ने शनिवार सुबह हंगामा किया। घायल लड़की को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। असानंदपुर मोहल्ले के आरोपी मो. गाजी से लड़की के परिवार की जान पहचान थी। अपहरण के बाद लड़की को नवगछिया के जगतपुर के पास एक होटल ले जाया गया। दो नाबालिग बहनों को एक कमरे में बंद कर दिया गया, जबकि बड़ी बहन को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था। 

होश आने पर लड़की अपने को अस्त-व्यस्त हालत में पाई। वह चिल्लाने लगी। उधर, देर शाम तक तीनों बहन के घर नहीं पहुंचने पर परिवारवाले खोजबीन करने लगे। पता चला कि गाजी के साथ तीनों बहन को देखा गया था। आरोपी का मोबाइल स्वीच ऑफ मिल रहा था। परिवारवालों ने आरोपी की पत्नी से दिल्ली में बात की। नवगछिया में होने की जानकारी दी गई। परिवार के लोग देर रात नवगछिया पहुंच गए। रास्ते में आरोपी को देखकर उसकी पिटाई कर दी। इधर, लड़की ने दिल्ली जाने का विरोध कर हंगामा शुरू कर दिया। मामले को लेकर एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि पुलिस अपहरण के साथ मानव व्यापार के बिंदु पर भी जांच कर रही है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rampage after kidnap of Three sisters and rape with elder in Bhagalpur