ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकेन्द्रीय व विशेष केन्द्रीय कारा में घंटेभर तक चली छापेमारी में मिला सिर्फ एक पुड़िया खैनी

केन्द्रीय व विशेष केन्द्रीय कारा में घंटेभर तक चली छापेमारी में मिला सिर्फ एक पुड़िया खैनी

जुब्बा साहनी केन्द्रीय कारा और विशेष केन्द्रीय कारा में शनिवार सुबह एक साथ छापेमारी की गई। घंटे भर तक चली छापेमारी के दौरान कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। केन्द्रीय कारा वार्ड से सिर्फ एक पुड़िया...

केन्द्रीय व विशेष केन्द्रीय कारा में घंटेभर तक चली छापेमारी में मिला सिर्फ एक पुड़िया खैनी
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 03 Mar 2019 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

जुब्बा साहनी केन्द्रीय कारा और विशेष केन्द्रीय कारा में शनिवार सुबह एक साथ छापेमारी की गई। घंटे भर तक चली छापेमारी के दौरान कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। केन्द्रीय कारा वार्ड से सिर्फ एक पुड़िया खैनी मिली। कारा आईजी के निर्देश पर छापेमारी की गई।सुबह करीब नौ बजे डीएम प्रणव कुमार, एसएसपी आशीष भारती, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, डीएसपी मुख्यालय अजीत कुमार, तातारपुर, जीरो माइल और बरारी थाने की पुलिस केन्द्रीय कारा पहुंची।

उधर, विशेष केन्द्रीय कारा में वरीय उप समहर्ता राजेश झा राजा, सिटी एसपी एसके सरोज, डीएसपी विधि व्यवस्था नेशार अहमद शाह, कोतवाली और हबीबपुर थाने के इंस्पेक्टर समेत पुलिस केन्द्र से काफी संख्या में पुलिसककर्मी पहुंचे। एक साथ दोनों जेल में छापेमारी शुरू की गई। जेल में बंद खूखांर कैदियों के वार्ड की तलाशी ली गई लेकिन कुछ नहीं मिला। वार्ड के बाहर खड़े कैदियों की भी तलाशी ली गई। छापेमारी के दौरान टीम को कोई सफलता नहीं मिली। तलाशी के दौरान केन्द्रीय कारा के अधीक्षक जवाहरलाल प्रसाद और विशेष केन्द्रीय कारा के अधीक्षक आरके चौधरी समेत जेलर आदि लोग उपस्थित थे। दोनों जेल में छापेमारी की बरारी अैर तिलकामांझी थाने में सनहा दर्ज किया गया है। बरारी थाना प्रभारी सुनील कुमार झा ने कहा कि किसी कैदी के पास से खैनी नहीं मिली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें