DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार दिन से लापता मासूम की दुष्कर्म के बाद गला रेतकर हत्या, बोरे में बंद मिला शव

पूर्णिया के बीकोठी रघुवंशनगर ओपी क्षेत्र के औरलाहा सरस्वती मोहल्ले से चार दिनों से लापता छह वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी गई।  पटसन के बोरे में बंद उसकी लाश मिली। ओरलाहा में ही एक स्वर्णकार की दुकान के पीछे झाड़ियों में बच्ची की लाश पड़ी थी। दुर्गंध आने के बाद लोग वहां गए तो मामले का पता चला। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर बीकोठी और रघुवंश नगर थाने की पुलिस के साथ धमदाहा सर्किल इंस्पेक्टर भी जांच करने पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

अर्धनग्न मिला शव, बदन पर जख्म के भी निशान
इंस्पेक्टर भाई भरत ने बताया कि शव तीन-चार दिन पुराना होने के कारण फूल गया था। अर्धनग्न अवस्था में शव मिला है। बदन पर जख्म के भी निशान हैं। प्रथम दृष्टया गला रेतकर हत्या का मामला लग रहा है। अनुमान है कि जिस दिन बच्ची लापता हुई, उसी दिन कहीं और हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विस्तृत जानकारी मिलेगी।

हत्या से पहले बच्ची के साथ जबर्दस्ती
चार दिन पहले बच्ची घर से लापता हो गई थी। बच्ची के पिता और पेशे से राज मिस्त्री ने रघुवंश नगर ओपी में शुक्रवार को अपहरण का मामला दर्ज कराया था। बच्ची तो नहीं मिली, मगर उसकी लाश बरामद हुई। मौके पर जुटे लोगों ने बोरे से शव निकालते ही बच्ची को पहचान लिया। तुरंत घरवालों को सूचना दी गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण भी वहां जुट गए। लाश की स्थिति देखकर प्रतीत हो रहा है कि हत्या से पहले बच्ची के साथ जबर्दस्ती भी की गई। 

ग्रामीणों में आक्रोश 
बोरे में बंद बच्ची का शव देख ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर मृतका का पूरा परिवार वहां पहुंचा और हालात देख फूट-फूट कर रोने लगा। निर्मम हत्या देख गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस को तुरंत हत्यारे को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दे दिया। पुलिस ने जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:purnia: missing from four day six year old girl brutally murdered after rape