DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाई की ससुराल से बाइक पर लौट रहे दो दोस्तों की भयावह हादसे में मौत

road accident

कटिहार के फलका-कोढ़ा सड़क मार्ग पर चुरका टोला के पास अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकरा गयी। इस हादसे में दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना बुधवार की शात करीब सात बजे की है।

मृतकों की शिनाख्त पूर्णिया जिले के भवानीपुर थाना के श्रीपुर पंचायत के शेखपुरा मोती चौक निवासी 18 वर्षीय जिब्राइल तथा 22 वर्षीय मोहसीन के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर फलका थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया। सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

फलका थानाध्यक्ष ने बताया कि जानकारी के अनुसार दगेड़ाबाड़ी की ओर से आ रही एक बाइक चुरका टोला के समीप अनियंत्रित होकर खजूर के पेड़ से जा टकराई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना फलका थाने को दी गयी। घटना की सूचना पर फलका थाना पहुंचे मृतकों के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि मोहसिन और जिब्राइल दोनों दोस्त थे।

वे लोग अपने भाई के ससुराल चपय गांव घूमने आये थे। घर लौटने के क्रम में उनकी बाइक किसी कारण से असंतुलित हो गई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि घटनास्थल से पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं इस घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:purnea resident two young friends killed in brutal road accident in katihar