Pulwama terror Attack: Know what said wife on martyrdom of husband ratan kumar thakur - पुलवामा अटैक: जानिए, पति की शहादत और आतंकवाद पर क्या बोलीं शहीद रतन की पत्नी? DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा अटैक: जानिए, पति की शहादत और आतंकवाद पर क्या बोलीं शहीद रतन की पत्नी?

Pulwama terror Attack: Know what said wife on martyrdom of husband ratan kumar thakur

पुलवामा घटना में शहीद हुए रतन कुमार ठाकुर की पत्नी राजनंदिनी देवी ने सोमवार को कहा कि आतंकवादियों को उसी लहजे में करारा जवाब दिया जाना चाहिये। जिस तरह आतंकवादी छुपकर वार करता है, ठीक उसी तरह आतंकवादियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिये। उन्होंने कहा कि वह भी देश की सेवा करना चाहती है। सरकार से उन्हें काफी अपेक्षा है। सरकार हमें मदद करे ताकि पति का अभाव ना खले।
 
राजनंदिनी ने कहा कि आतंकवाद को जड़ से समूल नष्ट करने की जरूरत है ताकि अब और महिलाओं का सुहाग ना उजड़े। राजनंदिनी का कहना था कि आतंकवाद के खात्मे के लिये सरकार को और अधिक कड़े कदम उठाने पड़ेंगे क्योंकि इतना कुछ किये जाने के बाद भी आतंकवाद समाप्त नहीं हो पा रहा है। इतनी बड़ी संख्या में आमलोग और सैनिक मारे जा रहे हैं, अनेक लोगों के घर उजड़ रहे हैं। इसलिये जरूरत है कि इस तरह के कठोर कदम उठाये जाय ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो। आतंकवादी और विघटनकारी तत्व देश को तोड़ना चाहते हैं, ऐसे में जरूरत है कि पूरे देश के लोग एकजुट रहें तथा आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ें।

 राजनंदिनी ने चौथे दिन कुछ फल व जूस ग्रहण किया। वे पिछले तीन दिन से खाना-पीना त्याग दिया था। पुलवामा की घटना पर राजनंदिनी ने कहा कि सरकार अगर उस दिन सुरक्षा की पुख्ता बंदोबस्त करती तो इस तरह की घटना नहीं होती।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pulwama terror Attack: Know what said wife on martyrdom of husband ratan kumar thakur