protest on collectorate against kidnap of minor girl and demand of arrest of accused at supaul - देखिए VIDEO: बेटी के अपहर्ताओं की गिरफ्तारी नहीं होने पर भड़का जनता का गुस्सा DA Image
15 दिसंबर, 2019|10:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देखिए VIDEO: बेटी के अपहर्ताओं की गिरफ्तारी नहीं होने पर भड़का जनता का गुस्सा

protest on collectorate against kidnap of minor girl and demand of arrest of accused in supaul

सुपौल में नाबालिग के अपहरण के दो माह बाद आरोपितों की गिरफ्तार नहीं होने और पीड़ित परिवार के घर में घुसकर केस उठाने की धमकी देने पर भड़के लोगों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। डीएम-एसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया उसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए। घटना सदर थाना क्षेत्र के बैरो से जुड़ा हुआ है।

शनिवार को प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस आरोपितों को बचाने का प्रयास कर रही है। इस दौरान परिजन और ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। परिजन मामले में लापरवाही के लिए केस आईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। 

उनका कहना था कि अपहरण कांड का एक आरोपित खुलेआम शहर में घूम रहा है लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। ग्रामीणों ने कहा कि शनिवार को आरोपित कलेक्ट्रेट के पास घूम रहा था। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी लेकिन एक घंटे तक पुलिस दूर-दूर तक नजर नहीं आयी। उन्होंने आरोप लगाया कि मौका पाकर आरोपित एक विधायक के घर में छुप गया। सदर थाना पुलिस उसे गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं जुटा पायी।
 
अपहृता की मां का कहना था कि पुलिस कार्रवाई नहीं होने से शुक्रवार की रात कुछ बदमाश घर का दरवाजा तोड़कर उनके घर में घुस गये और केस वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। इसकी लिखित शिकायत भी परिजनों ने डीएम और एसपी से मुलाकात कर की है। साथ ही चेताया है कि अगर अपहर्ताओं की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो धरना-प्रदर्शन और रोड जाम करेंगे।  

ये है अपहरण का मामला
बैरो पंचायत की एक महिला जनप्रतिनिधि ने अपनी बेटी के अपहरण की शिकायत सदर थाना में दर्ज करायी थी। उसके अनुसार 11 मार्च की रात को बरैल गांव के कुछ लोगों ने उनकी पुत्री का अपहरण कर लिया था। केस दर्ज होने के बाद भी न तो उनकी पुत्री मिली और न ही पुलिस  ठोस कार्रवाई कर रही है। आरोपित खुलेआम परिजनों को डरा-धमका रहे हैं। अब परिजन आशंका जता रहे हैं कि अपहर्ताओं ने उनकी पुत्री की हत्या कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:protest on collectorate against kidnap of minor girl and demand of arrest of accused at supaul