protest march of SM college bhagalpur girls Students against Hyderabad female doctor gang rape - हैदराबाद गैंगरेप के विरोध में गुस्से में छात्राएं, प्रतिकार मार्च निकाल अभियुक्तों को फांसी देने की मांग की- VIDEO DA Image
17 फरवरी, 2020|12:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैदराबाद गैंगरेप के विरोध में गुस्से में छात्राएं, प्रतिकार मार्च निकाल अभियुक्तों को फांसी देने की मांग की- VIDEO

protest march of girls students of sm college bhagalpur against hyderabad gang rape demand to hang a

हैदराबाद में महिला चिकित्सक से गैंगरेप और जला देने की वहशियाना घटना के खिलाफ एसएम कॉलेज की छात्राओं ने प्रतिवाद मार्च निकाला। मंगलवार को राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) के बैनर तले निकाले गए इस मार्च में सैकड़ों की संख्या में छात्राएं शामिल हुई।

छात्राओं ने कॉलेज परिसर से डीएम ऑफिस तक पैदल घटना के विरोध में नारेबाजी करते हुए जस्टिस की मांग की। छात्राओं ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर फांसी की सजा दी जाए। मार्च का नेतृत्व एसएम कॉलेज की प्राचार्य डॉ. अर्चना ठाकुर ने किया। कार्यक्रम का संचालन एनएसएस की कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ. अनुराधा प्रसाद ने किया। मार्च में शामिल छात्राएं डीएम ऑफिस पहुंची और एडीएम राजेश झा राजा को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा।
 
मार्च में दिखा गुस्सा और आक्रोश 
मार्च के दौरान छात्राओं के चेहरे पर गुस्सा और आक्रोश भी दिखा। छात्राएं अपने हाथों में गैंगरेप के दोषियों को फांसी दो, बेटी बचाओ, हमें सुरक्षा चाहिए, अब कैंडिल मार्च की जरूरत नहीं, दोषियों को मौत की सजा दो आदि पोस्टर लेकर चल रही थीं। प्राचार्य डॉ. अर्चना ठाकुर ने कहा कि हैदराबाद सहित रांची में घटित सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने समाज को कलंकित किया है। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:protest march of SM college bhagalpur girls Students against Hyderabad female doctor gang rape