ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरग्रामीण महिला से अभद्र व्यवहार करने पर मुखिया के पति के खिलाफ प्रदर्शन, सड़क जाम

ग्रामीण महिला से अभद्र व्यवहार करने पर मुखिया के पति के खिलाफ प्रदर्शन, सड़क जाम

सुपौल जिले के छातापुर में मुखिया पति द्वारा महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने से गुस्साए सोहटा पंचायत के वार्ड 1 के ग्रामीणों ने सोमवार को छातापुर-गिरधरपट्टी सड़क को जाम कर दिया। इस दौरान गुस्साए...

ग्रामीण महिला से अभद्र व्यवहार करने पर मुखिया के पति के खिलाफ प्रदर्शन, सड़क जाम
एक संवाददाता। ,छातापुर(सुपौल) Mon, 08 Jun 2020 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल जिले के छातापुर में मुखिया पति द्वारा महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने से गुस्साए सोहटा पंचायत के वार्ड 1 के ग्रामीणों ने सोमवार को छातापुर-गिरधरपट्टी सड़क को जाम कर दिया। इस दौरान गुस्साए ग्रामीण सड़क पर टायर जलाकर आवागमन बाधित करते हुए मुखिया पति के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। 

आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि मुखिया संजुला देवी के पति रमेश सरदार द्वारा वार्ड 1 में पुलिया निर्माण को लेकर जनवरी महीने में सड़क की खुदाई की गई थी। सड़क खुदाई के बाद पुलिया निर्माण के लिए सामान भी रखा गया। इस बीच लॉकडाउन के कारण पुलिया निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया। पांच दिन पहले मुखिया पति पुलिया निर्माण स्थल से रखे हुए सामानों को उठाने लगा। इस बीच गांव की एक महिला नीतू देवी ने वहां पहुंच कर मुखिया पति को सामान उठाने से मना की तो मुखिया पति ने महिला से अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद महिला वापस घर आ गई और अपने परिवार सहित ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। इससे ग्रामीणों में गुस्सा भड़क उठा और सोमवार को छातापुर-गिरिधरपट्टी मार्ग को नहर के पुलिया पर जाम कर आवाजाही को बंद कर दिया। 

उधर, जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष अनमोल कुमार वहां पहुंचे। थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों से जानकारी लेते हुए पुलिया निर्माण स्थल पर भी गए। वहां मुखिया पति से बातचीत कर ग्रामीणों को समझा जाम हटाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुखिया संजुला देवी से बात हुई है। उन्हें मंगलवार को सोहटा मंदिर पर बुलाया गया है। वहां ग्रामीण को मुखिया द्वारा किस कारण से काम रोका गया है इसकी जानकारी दी जाएगी। उधर, मुखिया संजुला देवी के पति रमेश सरदार ने बताया कि पंचायत में उनके खिलाफ साजिश की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें