ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरअब सुपौल में हैवानियत, नाबालिग छात्रा को अगवा कर निजी स्कूल शिक्षक ने किया रेप

अब सुपौल में हैवानियत, नाबालिग छात्रा को अगवा कर निजी स्कूल शिक्षक ने किया रेप

सुपौल के निर्मली थाना क्षेत्र की एक नाबालिग छात्रा से एक निजी स्कूल के शिक्षक ने दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता के बयान पर पुलिस ने एक नामजद सहित दो पर केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस...

अब सुपौल में हैवानियत, नाबालिग छात्रा को अगवा कर निजी स्कूल शिक्षक ने किया रेप
निर्मली (सुपौल) निज संवाददाता Sun, 08 Dec 2019 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल के निर्मली थाना क्षेत्र की एक नाबालिग छात्रा से एक निजी स्कूल के शिक्षक ने दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता के बयान पर पुलिस ने एक नामजद सहित दो पर केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि गुरुवार की रात करीब 9 बजे वह घर के बाहर ट्रक चालक अपने पिता के आने का इंतजार कर रही थी। इसी बीच निर्मली में रह रहे निजी स्कूल के शिक्षक व मधुबनी जिला के घोघरडीहा थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी शंभू कुमार यादव एक अज्ञात बाइक चालक के साथ वहां पहुंचा और उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद उसको पुराना रजिस्ट्री ऑफिस से पूरब अपने किराए के कमरे में ले जाकर उसके साथ रात में दुष्कर्म किया। वह जब विरोध की तो उसके साथ मारपीट की गयी।

इस दौरान आरोपित किसी को बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। पिटाई से छात्रा की एक आंख और दाएं पैर में चोट आई है। बेहोशी के बाद जब उसकी नींद खुली तो कमरे में कोई नहीं था। इसके बाद वह किसी तरह घर पहुंची। पीड़िता से पूछताछ के बाद एएसपी रामानंद कौशल ने बताया कि आरोपी शंभू यादव फरार है। आरोपी के एक भाई को पूछताछ के लिए थाना लाया गया।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता फिलहाल महिला कांस्टेबल की निगरानी में है। घटना में प्रेम- प्रसंग की बात भी सामने आ रही है। पुलिस पीड़िता के परिवार और आरोपी के मोबाइल नंबरों का कॉल डिटेल निकाल रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें