DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भागलपुर › गणतंत्र दिवस को ले कटिहार में हाई अलर्ट पर पुलिस
भागलपुर

गणतंत्र दिवस को ले कटिहार में हाई अलर्ट पर पुलिस

हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरPublished By: Newswrap
Tue, 26 Jan 2021 03:24 AM
गणतंत्र दिवस को ले कटिहार में हाई अलर्ट पर पुलिस

कटिहार | एक संवाददाता

गणतंत्र दिवस को लेकर गृह विभाग के आदेश पर जिले के सभी पुलिस पदाधिकारियों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। एसपी विकास कुमार ने कहा कि गणतंत्र दिवस को लेकर जिले के सभी पुलिस कर्मियों को हाई अलर्ट मोड पर रखा गया है।

पुलिस पदाधिकारी हर परिस्थिति में अपना काम ईमानदारी से से करेगें ताकि कोई भी असामजिक तत्व अपने मनसुबे में कामयाब नहीं हो सके। संदिग्धों पर पैनी नजर रखा जाएगा। विशेष परिस्थिति में संदिग्धों को चौबीस घंटों तक पूछताछ के लिए थाना में रखा जा सकता है। एसपी ने बताया जिले के सीमावर्ती क्षेत्र के थानाध्यक्षों को विशेष रुप से चौकस रहेगें। सीमावर्ती क्षेत्र से किसी भी अपराधियों के जिला में प्रवेश पर पूरी तरह से रोक रहेगी।

सभी डीएसपी और निरीक्षकों को विशेष रूप से मोनेटरिंग करने को कहा गया है। मनिहारी, अमदाबाद, बलरामपुर, आजमनगर, सालमारी, अबादपुर, बारसोई, कदवा, डंडखोरा, हसनगंज, कोढ़ा, कुरर्सेला, बरारी, सेमापुर ओपी के अध्यक्षों को नाका पर नाकाबंदी कर सघन वाहनों की चेकिंग करने का आदेश दिया गया है। मनिहारी लंच घाट पर आने जाने वाले मालवाहक व यात्री वाहक स्टीमर व नाव पर पूरी तरह से चौकसी रहेगी। रेलवे स्टेशन के आसपास के क्षेत्रों में जीआरपी चौक, साहेबपाड़ा चौक, संतोषी चौक, ड्राईवर टोला, पूराना मॉडल रेलवे स्टेशन के आसपास पुलिस पदाधिकारी को सादे लिबास में तैनात किया गया है।

कटिहार-पूर्णिया, कटिहार-मनिहारी, कटिहार-प्राणपुर, कटिहार-डंडखोरा, कटिहार-हसनगंज, कटिहार-डुमरिया आदि सड़क के शहर संपर्क स्थल पर पुलिस पदाधिकारियों को वाहनों की जांच करने का आदेश दिया गया है। सभी प्रकारों की वाहनों की जांच होगी। कोढ़ा थाना प्रभारी को मुसापुर में कुरसेला थानाध्यक्ष को कुरसेला कोसी पुल के पास, फलका थानाध्यक्ष को स्टेट हाईवे 77 पर रौतारा थानाध्यक्ष को पूर्णिया स्टेट हाईवे पर सघन वाहनों की जांच करने का आदेश दिया गया है। एसपी ने कहा कि समारोह स्थल पर भी पुलिस की पैनी नजर रहेगी।

संबंधित खबरें