ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरहुसैनाबाद में पिस्तौल दिखा कर दिनहदाड़े व्यवसायी से मांगी रंगदारी

हुसैनाबाद में पिस्तौल दिखा कर दिनहदाड़े व्यवसायी से मांगी रंगदारी

बबरगंज के हुसैनाबाद में मुख्य सड़क के किनारे रुई व्यवसायी से दिनदहाड़े पिस्तौल दिखाकर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया...

हुसैनाबाद में पिस्तौल दिखा कर दिनहदाड़े व्यवसायी से मांगी रंगदारी
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 13 Jan 2018 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

बबरगंज के हुसैनाबाद में मुख्य सड़क के किनारे रुई व्यवसायी से दिनदहाड़े पिस्तौल दिखाकर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। कटघर के रहने वाले व्यवसायी अशोक कुमार साव ने बताया कि चार बाइक पर सवार छह अपराधी दुकान में घुस गये और कनपटी पर पिस्तौल सटाकर 50 हजार रुपये और दो रजाई देने को कहा। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले कुमार गौरव उर्फ बाबा और उसके गिरोह के अन्य सदस्य थे। रंगदारी देने में असमर्थता जताने पर अपराधियों ने वहां पर दुकान खोलने से मना किया और कहा कि पैसे नहीं दिये तो गोली मार देंगे। यह कहते हुए वे लोग वहां से फरार हो गये। घटना रविवार की है। सूचना मिलने पर बबरगंज पुलिस दुकान पर पहुंची और मामले की जांच की।

भय की वजह से पुलिस में लिखित शिकायत नहीं की

व्यवसायी अशोक कुमार साव ने बताया कि रंगदारी वाली घटना से वह बहुत भयभीत है। अशोक यह कहते हुए रो पड़े कि अगर इस तरह का माहौल रहेगा तो वह दुकान कैसे चला पायेंगे। दुकान बंद हो गयी तो परिवार कैसे चलेगा। अशोक का कहना है कि डर की वजह से ही उन्होंने रविवार को थाना में लिखित शिकायत नहीं की। व्यवसायी ने बताया कि अपराधियों की वजह से माहौल खराब हो रहा है।

---------------------------------------------------------

24 घंटे दरवाजा बंद कर रह रहे हैं पवन शेखर का परिवार

बबरगंज के अलीगंज सब्जी मंडी के पास गुरुवार की सुबह घर पर बमबाजी होने के बाद टीएमबीयू के रिसर्च स्कॉलर पवन शेखर का परिवार दहशत में है। पवन ने बताया कि उनका परिवार शांतिप्रिय है। उनके दादाजी स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं। घर पर बम फेंके जाने से उनके परिवार में डर का माहौल है। घर का मुख्य दरवाजा 24 घंटे बंद रख रहे हैं। उन्होंने कहा किसी से उनकी कोई दुश्मनी नहीं रही। बाबा कौन है उन्होंने उसे देखा भी नहीं फिर भी बमबाजी क्यों हुई यह समझ में नहीं आ रहा। डर की वजह से ही पवन ने पुलिस में लिखित शिकायत नहीं की।

बाबा गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

बबरगंज इलाके से गुरुवार की देर रात बाबा गिरोह के चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बबरगंज के अलावा हबीबपुर और मोजाहिदपुर पुलिस की संयुक्त छापेमारी में मधुसूदनपुर में कल्लू साह के बेटे अजीत साह की हत्या मामले में मुरारी उर्फ मुक्का यादव को उसके हबीबपुर उपर गंगटी से गिरफ्तार किया गया। उसके अलावा बबरगंज में पिछले साल 30 दिसंबर को मनीष के अपहरण और उसके साथ मारपीट की घटना में प्राथमिकी में नामजद तीन अभियुक्त को भी पुलिस ने पकड़ा। इनमें बबरगंज महेशपुर के कुख्यात कुंदन यादव के भाई करका यादव, महेशपुर के ही टुनटुन शर्मा और अलीगंज रौशनचक के एक नाबालिग को पुलिस ने उठाया। गौरव उर्फ बाबा अभी तक पुलिस की पहुंच से दूर है।

शुक्रवार की शाम पिस्तौल लेकर पहुंचे अपराधी

अशोक ने बताया कि शुक्रवार की शाम लगभग पांच बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लड़के पिस्तौल लेकर उसकी दुकान पास पहुंच गये। वे दूर से ही पिस्तौल दिखा रहे थे और धमकी दे रहे थे। उन लोगों से डर की वजह से अशोक ने तुरंत अपनी दुकान बंद की और वहां से निकल गया। व्यवसायी का कहना है कि शुक्रवार को वह थाने में लिखित शिकायत करने वाला था। आवेदन भी लिख चुका था। अशोक को आशंका है कि थाना में आवेदन दिये जाने की खबर उन लोगों को मिली होगी जिसके बाद वे धमकाने के लिए वहां पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें