ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसुपौल में क्लास में बच्चों के सामने डेस्क पर पैर रख सोए शिक्षक, तस्वीर वायरल

सुपौल में क्लास में बच्चों के सामने डेस्क पर पैर रख सोए शिक्षक, तस्वीर वायरल

बिहार के सुपौल जिले में स्कूल में छात्राओं के सामने डेस्क पर पैर रख सोए शिक्षक की तस्वीर वायरल हो रही है। दरअसल ये हैं जिले के छातापुर के उर्दू मिडिल स्कूल महद्दीपुर के शिक्षक अशोक कुमार...

सुपौल में क्लास में बच्चों के सामने डेस्क पर पैर रख सोए शिक्षक, तस्वीर वायरल
छातापुर(सुपौल), निज संवाददाताSun, 08 Apr 2018 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सुपौल जिले में स्कूल में छात्राओं के सामने डेस्क पर पैर रख सोए शिक्षक की तस्वीर वायरल हो रही है। दरअसल ये हैं जिले के छातापुर के उर्दू मिडिल स्कूल महद्दीपुर के शिक्षक अशोक कुमार यादव।

शनिवार को कक्षा 7 में बच्चों को लेख लिखने के लिये कह कर ये आराम से सो गये। तब सुबह के साढ़े 8 बजे रहे थे। नींद भी ऐसी कि बच्चों की शोरगुल में भी नहीं टूटी। 

बैंच पर पैर रख सो रहे गुरुजी की नींद ऐसी थी कि उन्हें यह भी पता नहीं चला कि वे घर पर नहीं स्कूल में हैं। बच्चे बार-बार शिक्षक को उठाने का प्रयास करते रहे। लेकिन शिक्षक कुंभकर्णी नींद में सोये रहे। शिक्षक के आदेश पर बच्चें लेख लिख काफी देर तक बैठे रहे लेकिन उनके कॉपी की जांच नहीं हो पायी। इधर शिक्षकों को गहरी नींद में सोये देख छात्र भी मौका का फायदा उठा वर्ग कक्ष में ही खेलने लगे। 

किसी ने उनकी इस तस्वीर को खींच लिया और ये हो गया वायरल। इस संबंध में पूछे जाने पर बीईओ लल्लू पासवान ने बताया कि विभाग को इस संबंध में सूचना दी गयी है। बीईओ श्री पासवान ने बताया कि शिक्षक अशोक यादव के इस तरह की आचरण को लेकर पहले भी कार्रवाई हो चुकी है। इसके बावजूद उनके कार्यशैली में सुधार होता नहीं दिख रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें