ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर के सांसद को बाढ़ और बारिश से परेशान लोगों ने किया ट्रोल, ये लाट साहब हैं...

भागलपुर के सांसद को बाढ़ और बारिश से परेशान लोगों ने किया ट्रोल, ये लाट साहब हैं...

बाढ़ और बारिश से परेशान जिले के लोगों के बीच भागलपुर के सांसद अजय मंडल के नहीं पहुंचने और सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता को देख लोगों ने अपने मन की भड़ास सोशल मीडिया पर ही निकालनी शुरू कर दी...

भागलपुर के सांसद को बाढ़ और बारिश से परेशान लोगों ने किया ट्रोल, ये लाट साहब हैं...
भागलपुर, वरीय संवाददाताTue, 01 Oct 2019 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बाढ़ और बारिश से परेशान जिले के लोगों के बीच भागलपुर के सांसद अजय मंडल के नहीं पहुंचने और सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता को देख लोगों ने अपने मन की भड़ास सोशल मीडिया पर ही निकालनी शुरू कर दी है। 

सोमवार को सांसद ने फेसबुक पर अपने दो मोबाइल नंबर लिखे, एक में लिखा अब सीधे मुझसे बात। उनके इन दोनों पोस्ट के बाद लोगों ने फेसबुक पर ही कमेंट कर सांसद को खूब सुनाया। सुमिता सिंह ने कमेंट में लिखा कि ये लाट साहब हैं, नंबर जारी करते हैं।

आप सांसद कहलाने लायक नहीं हैं 
अजय मंडल का दोपहर बाद सवा चार बजे के करीब फेसबुक पर पोस्ट आया। उसमें उन्होंने लिखा 'अब मुझसे सीधे बात 7631836540'। उनके इस पोस्ट पर अरुणिमा सिंह ने लिखा, आप सांसद कहलाने लायक नहीं हैं। राजीव रंजन ने लिखा कि जनता से गलती हो गयी। जिस नंबर को सांसद ने फेसबुक पर जारी किया उसपर कॉल नहीं लगा तो लोगों ने कमेंट किया कि फोन ऑफ है। बाल कृष्ण मोयल ने लिखा कि आपको अपने संसदीय क्षेत्र में अभी जनता के साथ रहना चाहिए था न कि गायब। सांसद ने अपना एक और नंबर 9470437258 भी फेसबुक पर लिखा। 

इस्तीफा देकर जाइए, भागलपुर लोकसभा आपके बस की बात नहीं 
सांसद ने सोमवार को दोपहर लगभग सवा तीन बजे फेसबुक पर मौसम को लेकर पोस्ट किया। इसपर अमन आनंद ने कमेंट किया सांसद जी भविष्यवाणी करना आपका काम नहीं। आप अपने काम पर फोकस कीजिये। मुकेश खत्री ने लिखा कि सांसद जी आप इस्तीफा देकर भागलपुर से चले जाइये, आपके बस की बात नहीं है भागलपुर लोकसभा। लगभग उसी समय दूसरे पोस्ट में लोगों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी। इस पोस्ट पर सानू सनगही ने बधाई दी और सांसद को लिखा कि आपको लाज है या नहीं। अगर नहीं है तो कोई बात नहीं, अगर है तो चुनाव में वोट मांगने मत आइएगा।

फोन पर रिचेबल नहीं थे सांसद
भागलपुर के सांसद अजय मंडल से बाढ़ और बारिश के बाद भागलपुर की स्थिति पर उनकी प्रतिक्रिया लेने और सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट के बाद आ रहे कमेंट पर उनकी राय लेने के लिए सांसद के दोनों मोबाइल नंबर पर कॉल किया गया पर एक नंबर नॉट रिचेबल था जबकि दूसरा नंबर स्विच ऑफ बता रहा था। उनके मोबाइल नंबर 7631836540 पर दोपहर 2.48 बजे, 3.28 बजे, शाम 4.17 और 4.57 बजे कॉल किये गये पर यह नंबर नॉट रिचेबल ही रहा। उनके दूसरे नंबर 9470437258 पर दोपहर 2.49 बजे, 3.27 बजे और शाम 4.16 बजे कॉल किया गया पर उनका यह नंबर स्विच ऑफ था। उनके दोनों नंबर पर मैसेज भी किया गया पर कोई जवाब नहीं मिला। 

हम लोग बाढ़ से परेशान हैं। उम्मीद थी कि सांसद हमारा हाल जानने आयेंगे पर अभी तक उनका दर्शन नहीं हुआ है। उन्हें हमारी फिक्र नहीं। 
- जमींदार महतो

हम टिल्हाकोठी में शरण लिये हुए हैं। बाढ़ और उपर से बारिश ने हमारी परेशानी को और बढ़ा दिया पर अभी तक सांसद एक बार भी हमारे बीच नहीं आये। - बृजलाल महतो
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें